Doon Prime News
Breaking News

Breaking News- ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल के दो एंबुलेंस यूनियन के बीच होड़ के कारण हुई एक पेशेंट की मौत.

एम्स

एम्स के दो एंबुलेंस यूनियन के बीच होड़ के चलते एक पेशेंट की हुई मौत।दोनों यूनियनों ने एक दूसरे के विरोध कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। ऋषिकेश एंबुलेंस यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि मरीजों को लाने ले जाने के लिए दोनों यूनियनों के लिए एक दिन छोड़कर दूसरा दिन तय किया गया है।

आज उनके लिए दिन तय था लेकिन जयगुरुदेव यूनियन ने एम्स से एक मरीज को उठाया जो कई दिनों से एम्स में भर्ती था। ऑक्सीजन सपोर्ट रखे गए मरीज को पटियाला ले जाना था लेकिन जयगुरुदेव एंबुलेंस यूनियन ने मरीज को बिना ऑक्सीजन वाली एंबुलेंस में शिफ्ट कर दिया था।

अचानक वहां पहुंचे ऋषिकेश एंबुलेंस के पदाधिकारियों ने जब इसका विरोध किया तो दोनों में विवाद हो गया। मरीज की मौत से परिजन सड़क पर रोते बिलखते रहे। आसपास के लोगों ने परिजन को ढाढस बंधाया। वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश एंबुलेंस सेवा यूनियन के पदाधिकारी ने गुरुदेव एंबुलेंस यूनियन की एक महिला पर मारपीट करने का आरोप लगाया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी है।

Related posts

ICC ने किया बड़ा ऐलान, टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बना दुनिया का नंबर-1 गेंदबाज। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News : मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं तुम दोनों खुश रहना….., खून से दीवार पर लिखकर की नाबालिग ने खुदखुशी , मुस्लिम युवक से था अफेयर

doonprimenews

Assembly Election Result 2023: तीन राज्यों के चुनावी नतीजे ही नहीं, CM फेस भी चौंका देगा; BJP इनको सौंप सकती है कमान।

doonprimenews

Leave a Comment