Doon Prime News
haridwar

Haridwar :टॉफी समझकर गेहूं में रखी जाने वाली दवा को खा गया बच्चा, अस्पताल में हुई मौत

खबर रानीपुर कोतवाली क्षेत्र से जहाँ पर रामधाम कॉलोनी में एक पांच वर्षीय बच्चे ने गेहूं में रखी जाने वाली दवा को टॉफी समझ कर खा लिया। हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में बच्चे को बहादराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।


दरअसल,अस्पताल-प्रशासन की सूचना पर पहुंची रानीपुर पुलिस ने शव कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मूलरूप से बिजनौर के नगीना निवासी अजय कुमार अपने परिवार के साथ रामधाम कॉलोनी में किराये पर रहकर एक किसान के घर नौकरी करते हैं। बृहस्पतिवार की दोपहर अजय खेत में काम के लिए चले गए।


बता दें की कुछ देर बाद बच्चा अपनी मां के साथ किसान के घर पहुंच गया। बच्चे की मां घर के काम में लग गई और बच्चा आंगन में सूख रहे गेहूं में जाकर खेलने लगा। बताया जा रहा है कि गेहूं से निकली दवाई को बच्चे ने टॉफी समझ कर खा लिया। बच्चे की अचानक तबीयत बिगड़ी तो मां व और अन्य लोगों ने उसके हाथ में दवाई का पैकेट देखा।

यह भी पढ़े –*“इन्होंने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा”: छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना।*


वहीं पूरा माजरा समझ में आते ही सभी बच्चे को लेकर अस्पताल की ओर भागे। इलाज के दौरान बच्चे की माैत हो गई। इस पर अस्पताल परिसर से लेकर रामधाम कॉलोनी तक पूरी तरह चीख-पुकार मचने लगी। बच्चे की मौत के बाद से ही परिजन सदमे में है। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पांच वर्षीय कुनाल का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों सुपुर्द कर दिया गया है।

Related posts

Haridwar :देशभर में धर्मजागरण अभियान चलाएंगे संत, विश्व हिंदू परिषद की केंद्रीय मार्गदशक मंडल की बैठक में लिया गया फैसला,समलैंगिक विवाह को भी बताया संस्कृती के खिलाफ

doonprimenews

देहरादून: कुक ने छात्रा से की बलात्कार की कोशिश, मुकदमा दर्ज

doonprimenews

IIT Roorkee Convocation :दीक्षांत समारोह का कुलगीत के साथ हुआ शुभारंभ, स्नातक,स्नातकोत्तर और पीएचडी के छात्रों को दी जाएंगी डिग्रियां

doonprimenews

Leave a Comment