Doon Prime News
Breaking News uttarakhand

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड की पत्नी साफिया मलिक गिरफ्तार, लंबे समय से दबिश दे रही थी पुलिस

नैनीताल से बड़ी खबर सामने आ रही है। हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया मलिक को मंगलवार देर रात नैनीताल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया साफिया मलिक को गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल मलिक की पत्नी सफिया मलिक को पुलिस बीती देर रात गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बता दें पुलिस अलग-अलग राज्यों में सफिया की तलाश में लंबे समय से दबिश दे रही थी।

यह भी पढ़े: भाजपा का हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस को झटका, इस बड़े नेता संग कई कांग्रेसियों ने थामा हाथ

कौन है सफिया मलिक ?

आठ फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में मलिक के बगीचे में अवैध मदरसा और धर्मस्थल ढहाने गई पुलिस और प्रशासन की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था। पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। उपद्रवियों ने बनभूलपुरा थाने को भी आग के हवाले कर दिया था। हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक के खिलाफ सरकारी जमीन हड़पने, मरे हुए व्यक्ति के नाम से शपथ पत्र देने, न्यायालय में मरे हुए व्यक्ति के नाम से रिट डालने के मामले में नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त ने तहरीर सौंपी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अब्दुल मलिक, उसकी पत्नी साफिया मलिक सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Related posts

उत्तराखण्ड के लोगो की परेशानी होगी खत्‍म, इस दिन से सुचारू हो जाएंगी चुनाव में लगी परिवहन निगम की 300 बसें

doonprimenews

Uttarakhand की बेटी का कमाल, कर दिखाया एवरेस्ट (Everest) फतह, ये है इनकी कहानी

doonprimenews

कंपनी में आरडी -एफडी के नाम पर खोले गए फर्ज़ी तरीके से खाते लोगों, लोगों के वोटर आईडी कार्ड का किया गया इस्तेमाल, अब हुए चौंकाने वाले खुलासे

doonprimenews

Leave a Comment