Doon Prime News
Breaking News

विधानसभा पर अजीबो-गरीब टिप्पणी पर घिरे नीतीश कुमार, तेजस्वी ने ‘सेक्स एजुकेशन’ बताकर किया बचाव।

सीएम नीतीश कुमार की टिप्पणी पर बीजेपी की कुछ महिला विधायकों ने इस्तीफे की मांग की है, जिनमें अरणा देवी, निक्की हेम्ब्रम और गायत्री देवी शामिल हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का मंगलवार को विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिया गया एक बयान वायरल हो रहा है. उन्होंने बिहार विधानसभा में जातीय गणना (Bihar Caste Survey) पर बोलते समय शादीशुदा जोड़े के फिजिकल रिलेशन पर ऐसा अमर्यादित बयान दिया, जिसे लेकर महिला विधायक भी झेंप गईं. बीजेपी समेत अन्य नेताओं ने नीतीश कुमार को घेरा है. जबकि, नीतीश कुमार के जूनियर और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उनके बचाव में उतर आए हैं.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार का बचाव किया है. तेजस्वी ने कहा, “कोई गलत मतलब निकालता है, तो गलत बात है. एक तरह से मुख्यमंत्री का बयान आया, वो सेक्स एजुकेशन के बारे में था. जब भी सेक्स एजुकेशन की बात की जाती है, तो लोग शर्माते हैं. इससे लोगों को बचना चाहिए. अब तो स्कूलों में इसकी पढ़ाई होती है. साइंस बायोलॉजी में भी पढ़ाते हैं. नीतीश अपने बयान में सेक्स एजुकेशन की बात कर रहे थे. उन्होंने बर्थ कंट्रोल की बात की. इसे लोगों को गलत तरीके से नहीं लेना चाहिए.”बिहार बीजेपी ने अपने ऑफिशियल X हैंडल से पोस्ट किया, ”भारत की राजनीति में नीतीश बाबू जैसा अश्लील नेता देखा नहीं होगा. नीतीश बाबू के दिमाग में एडल्ट “B” Grade फिल्मों का कीड़ा घुस गया है. सार्वजनिक रूप से इनके द्विअर्थी संवादों पर पाबंदी लगानी चाहिए. लगता है संगत का रंगत चढ़ गया है!”

बिहार की बक्सर सीट से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी नीतीश कुमार को घेरा है. चौबे ने लिखा, “बहुत ही शर्मनाक है. मुझे लगता है आज के इतिहास में किसी भी मुख्यमंत्री या किसी भी नेता ने इस तरह की गंदी और भद्दी टिप्पणी नहीं की होगी. जिस भाषा में मातृ शक्ति का अपमान किया गया है, वो बेहद निंदनीय है.”अश्विनी कुमार चौबे ने आगे लिखा, “नीतीश कुमार को बिना किसी देरी के इस्तीफे देना चाहिए. पूरी देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. मुझे लग रहा है कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं, तो निश्चित रूप से उन्हें बर्खास्त करने की बात होनी चाहिए. ये विवेक शून्य हो गए हैं. मुख्यमंत्री के लायक नहीं रह गए. अश्लील हरकत करने वाले सीएम को उस कुर्सी पर रहने का हक नहीं है. मुख्यमंत्री की कुर्सी की भी मर्यादा का ख्याल नहीं रखा.”

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने भी वीडियो शेयर करते सीएम पर निशाना साधा. उन्होंने X पर लिखा, ”बिहार के सीएम उम्र के ढलान पर हैं. उनका देह-दिमाग-दिल आपस में संतुलन स्थापित नहीं कर पा रहा है. अपनी जिद में नीतीश जी बिहार को किस रसातल की गर्त में पहुंचाएंगे. सदन में सीएम की ऐसी भाषा पर सत्ता पक्ष ठहाके लगा रहा है. सत्ता के नशे में चूर, इन्हें शर्म भी नहीं आती.”

सीएम नीतीश कुमार की टिप्पणी पर बीजेपी की कुछ महिला विधायकों ने इस्तीफे की मांग की है, जिनमें अरणा देवी, निक्की हेम्ब्रम और गायत्री देवी शामिल हैं.

Related posts

Delhi-NCR CNG Price: दिल्ली-एनसीआर के लोगों को महंगाई का झटका, IGL ने बढ़ाए सीएनजी के दाम; जानिए नए रेट

doonprimenews

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार: 28 मंत्रियों ने ली शपथ, 12 मंत्री ओबीसी वर्ग से।

doonprimenews

कनाडा-भारत के कूटनीतिक विवाद में कूदे अमेरिका और ब्रिटेन। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment