Doon Prime News
Breaking News crime haridwar uttarakhand

हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी कमियाबी, इंजमाम –उल –हक आया पुलिस की गिरफ्त में । 36 घंटे में चोरी की घटना का बड़ा खुलासा । क्या है पूरी खबर ?

दरअसल पिछले कुछ समय में शहर में एक दो बड़ी वारदातें ऐसी हुई हैं जिसमें पुराने कर्मचारी ने ही वारदात को अंजाम दिया है सभी दुकानदारों को चाहिए कि अपने यहां काम कर रहे कर्मचारियों की सही से जांच पड़ताल कर लें, क्युकी इस वारदात में पुराना कर्मचारी ही निकला मास्टरमाइंड, जिसने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

16 अगस्त की रात उपकारागार रूड़की के सामने स्थित टयूबैल पाईप का होल सेल व रिटेल (हार्डवेयर) की दुकान से अज्ञात चोरो द्वारा की गई लगभग 25,00,000/- (पच्चीस लाख रुपये) चोरी की सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने दुकान में पूर्व में काम कर चुके कर्मचारी सहित 02 अभियुक्तों को दबोचते हुए ₹ 8,00,000/- की रकम बरामद करने में कामयाबी हासिल की।

पुलिस टीम ने घटनास्थल व आने-जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है , सैकड़ो की संख्या में लोगों से पूछताछ और अन्य सभी सूचनाओं को संकलित कर विश्लेषण किया गया जिससे पुलिस टीम को काफी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। मिले साक्ष्यों के आधार पर मुखबिर तंत्र को एक्टिव करते हुए पुलिस टीम ने अभियुक्त इंजमाम उल हक उर्फ इद्दू व इंतजार उर्फ काला को चोरी के 8,00,000/- लाख रूपये के साथ ईब्राहिमपुर गांव के नजदीक से दबोचा।

अभियुक्तों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि अभियुक्त इंजमाम उल हक ने हार्डवेयर स्टोर में 2 महीने नौकरी की थी जिसे दुकान मालिक ने चाल-चलन सही न होने पर 10-15 दिन पहले नौकरी से निकाल दिया था। दुकान में काफी पैसा होने की जानकारी होने के चलते अभियुक्त ने अपने साथियों के साथ योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात से जुड़े 2 अन्य अभियुक्तों की पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश कर रही है।

नाम पता अभि0गणः-

1- इंजमाम उल हक उर्फ इद्दू पुत्र निसाद निवासी पिलखन वाली मस्जिद के पास रामपुर गंगनहर

2- इंतजार उर्फ काला पुत्र तौफिक उर्फ फिका नि0 रामपुर गंगनहर हरिद्वार

बरामदगी का विवरणः-

1- 4,00,000/- रूपये अभि0 इंजमाम

2- 4,00,000/- रूपये अभि0 इंतजार उर्फ काला

पुलिस टीमः-

1- SHO मनीष उपाध्याय

2- SSI प्रदीप तोमर

3- SI अनिल बिष्ट

4- SI सुभाष चन्द्र

5- SI विक्रम बिष्ट

6- HC अमित शर्मा

7- HC युनूस बेग

8- C विनोद डोभाल

9- C लाल सिंह

10- C रणवीर सिंह

11- C अजय दत्त

Related posts

गौरीकुंड केदारनाथ पैदल मार्ग पर चाय की दुकान के ऊपर गिरा पेड़, पिता की मौत, बेटा घायल

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- भूस्खलन के कारण प्रदेश में इतनी सड़के हुई बंद, इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी

doonprimenews

स्वर्णमंडित हुआ केदारनाथ धाम का गर्भगृह, दानिदाता के सहयोग से लगाई गई 550सोने की परतें

doonprimenews

Leave a Comment