Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक गाड़ी खाई में जा गिरी

एनएच 74

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Uttarakhand के Tehri Garhwal District के Thana Muni की रेती में बड़ा हादसा हुआ है। बता दे की Sonprayag से Rishikesh आ रही एक मैक्स गाड़ी खाई में गिर गई। जिस गाड़ी में लगभग 11 लोग सवार थे। वहीं दुर्घटना की खबर मिलते ही तुरंत Police और SDRF की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने 5 लोगों को निकाल लिया है। जबकि 6 लोगों की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, Tehri Garhwal District के Thana Muni की रेती की चौकी ब्यासी पर सूचना मिली कि Sonprayag से Rishikesh आ रही एक मैक्स गाड़ी Malakunti Bridge से Hotel Anand Kashi के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे खाई में गिर गई। हालांकि, इसके बाद तुरंत टीम ने नदी से 5 लोगों को बाहर निकाल लिया और सभी को Ambulance के जरिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया। वही, फिलहाल अभी टीम अन्य 6 लोगों की तलाश में जारी है।

वही, रेस्क्यू किए गए यात्रियों ने बताया गया कि वो सभी लोग अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं। Sonprayag से शनिवार की रात 8 बजे एक मैक्स गाड़ी में बैठे थे। तीन बजे Malakunthi Bridge से आगे गुलर की तरफ पहाड़ से बारिश में अचानक पत्थर गिरने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसके कारण गाड़ी सीधे नदी में जा गिरी।

Related posts

हर साल Uttarakhand में जल जाता है इतना हेक्टेयर जंगल, जानिए क्या है इसका मुख्य कारण।

doonprimenews

उत्तराखंड में कल से होगा मतदान, 11 हजार से ज्यादा पोलिंग पार्टियां आज हो रहीं रवाना।

doonprimenews

उत्तराखंड से हटाया गया night curfew, जानिए क्या होंगें नियम

doonprimenews

Leave a Comment