Doon Prime News
Breaking News

गणतंत्र दिवस परेड से पहले फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने पीएम मोदी के साथ ली सेल्फी

तस्वीर शेयर करते हुए फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर विखा है- मेरे प्यारे दोस्त नरेंद्र मोदी और भारत की जनता को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई देता हूं. यहां आकर मैं बहुत ही ज्यादा गौरान्वित महसूस कर रहा हूं.

फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों भारत में दो दिवसीय राजकीय दौरे पर हैं. वे भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि हैं. इस दौरान फ्रांस के राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (एक्स) पर एक पीएम मोदी के साथ सेल्फी शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति मुस्कुरा रहे हैं.तस्वीर शेयर करते हुए फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर विखा है- मेरे प्यारे दोस्त नरेंद्र मोदी और भारत की जनता को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई देता हूं. यहां आकर मैं बहुत ही ज्यादा गौरान्वित महसूस कर रहा हूं.

गणतंत्र दिवस परेड की शुरुआत 10:30 बजे होगा. यह 90 मिनट तक का कार्यक्रम होगा. उन्होंने इस मौके पर कहा कि इस अवसर पर उन्हें भारत के लोगों के बीच होने की खुशी और गर्व है. मैक्रों इस साल के गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्‍य अतिथि हैं. वह कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड देखेंगे जहां भारत की सैन्‍य क्षमता और सांस्‍कृतिक विविधता का प्रदर्शन किया जायेगा.

Related posts

एक्टर Aditya Singh Rajput की रहस्यमई तरीके से हुई मौत, मुंबई के घर के बाथरूम में मिला शव।

doonprimenews

विराट कोहली का क्रेज पाकिस्तान में भी । फैंस के सबसे चहीते क्रिकेटर । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue Live Update: पहला श्रमिक टनल से निकला बाहर, पहुंची डॉक्टर्स की टीम; सुरंग के अंदर ही एंबुलेंस भी तैनात।

doonprimenews

Leave a Comment