Doon Prime News
Breaking News

पिता ने बेटे संघ मिलकर अपनी ही नाबालिग बेटी की हत्या और शव को कब्रिस्तान में दफना दिया , एसे हुआ मामले का खुलासा

मानव

प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने पुत्र के साथ मिलकर किया अपनी नाबालिग बेटी की गला घोट कर हत्या। मामा की शिकायत पर पुलिस ने पुत्र और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुत्र मामला सामने आने के बाद मौके से फरार है पुलिस उसकी छानबीन कर रही है।

एसपी अपराध व यातायात चंद्रशेखर घोड़के ने गुरुवार को पुलभट्टा थाने में ऑनर किलिंग का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सिरौली कला थाना कुल भट्टा निवासी गुड्डू पुत्र मेहमूद शाह ने 27 मई को पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया कि उसकी नाबालिक भांजी सोनी की हत्या उसके पिता द्वारा 22 मई को कर उसका शव दफना देने की शिकायत दर्ज की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम के आदेश के बाद कब्र से सोने का शव बाहर निकालकर उसे रूद्रपुर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

सबके काफी खराब हो जाने के कारण रुद्रपुर में उसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया उसके बाद शव को सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया चैनल के माध्यम से वहां हुए पोस्टमार्टम में सोने की गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने पर तत्काल ही सोने के पिता जाकिर अली पुत्र भूरे शाह निवासी वार्ड नंबर 20 व उसके पुत्र यूनुस अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने दबिश देकर हत्या आरोपी जाकिर अली को गुरुवार दोपहर ग्राम दाड़ीया थाना देवरिया जनपद बरेली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसका पुत्र यूनुस इसी दौरान पुलिस टीम को नहीं मिला।

एसपी अपराध घोड़के ने बताया कि जाकिर से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी पुत्री कई बार मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ी गई थी जिस पर उसके भाई ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था उसके बाद 22 मई को वह दूसरे मोबाइल पर फिर से बात करते हुए दिखाई दे तो उसने यूनुस के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद सब को कमरा कब्रिस्तान में दफना दिया था। इसी दौरान एसपी सिटी मनोज कटयाल सीओ किच्छा ओम प्रकाश शर्मा भी वहां उपस्थित थे।

हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ कमलेश भट्ट के साथ उप निरीक्षक अशोक सिंह हेड कांस्टेबल धरमवीर कांस्टेबल ललिता रूप शामिल है। प्रेमी मोइन से भी पूछताछ की जा रही है पुलिस ने प्रेमी का नाम सामने आने के बाद पड़ोस में ही रहने वाले वहीं से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को मोइन से अहमद जानकारी मिली जिससे आरोपियों पर शिकंजा कसने में पुलिस को काफी मदद मिलेगी।

पुत्री की हत्या के बाद जाकिर अली को इस बात का अंदेशा नहीं था कि वह पकड़ा भी जाएगा जिसके चलते जब पुत्री के बारे में मामा गुड्डू ने पूछा तो उसने स्वीकार किया कि हां मैंने सोने की हत्या कर दी है जिसके बाद गुड्डू ने जब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस भी हरकत में आ गई उसके बाद गांव में जब पुलिस ने जानकारी ली तो मामला ऑनर किलिंग का सामने आने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शव को कब्र से बाहर निकलवाने की कार्रवाई शुरू कर दी।

जाकिर को जब गिरफ्तार किया तो उसने पुलिस को अपनी पांच शादियों के बारे में बताया पहली पत्नी तबस्सुम थी जिससे तीन बेटे और एक बेटी सोनी हुई सोनि के पैदा होने पर तबस्सुम का निधन हो गया उसके बाद जाकर अली ने चार और शादियां की जिसमें से दूसरी पत्नी भी मर गई और बाकी की तीन पत्नी उसे छोड़कर चली गई उनके बारे में पुलिस अभी जानकारी इकट्ठा कर रही है।

पुत्री की हत्या के बाद पुलिस का शक जाकर पर गहरा हो गया पुलिस उसकी बाकी की तीन पत्नियों के संबंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है पुलिस इस आशंका को लेकर जांच कर रही है कि कहीं उसने ही अपनी तीन पत्नियों को तो ठिकाने नहीं लगा दिया हालात यह थे कि जाकिर छठा विवाह करने की तैयारी कर रहा था जबकि उसके पुत्र की शादी के बाद संता ने भी हो चुकी थी।

Related posts

Israel Hamas War Live Updates: वेस्ट बैंक में रैली के दौरान इजरायल की गोलीबारी में फलस्तीन के पांच नागरिकों की मौत, स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा।

doonprimenews

Onion Prices: 100 रुपये पहुंचेंगे प्याज के दाम! तीन दिन में दोगुना हुई कीमत; जल्द राहत न मिलने के आसार।

doonprimenews

Uttarakhand: गोवा में 11 दिन बाद 37वें राष्ट्रीय खेल, प्रदेश के खेल और खिलाड़ियों की फाइनल सूची नहीं तैयार।

doonprimenews

Leave a Comment