Doon Prime News
Breaking News

Breaking News- पश्चिम बंगाल से देह व्यापार के लिए लाई गई किशोरी से हर रोज कई बार किया जाता दुष्कर्म , होश में आने से पहले ही कर देते बेहोश

किशोरी

पश्चिम बंगाल से देह व्यापार के लिए लाई गई किशोरी से हर रोज कई बार दुष्कर्म किया जा रहा था। वह होश में आती इससे पहले ही उसे और नशे की दवाइयां दे दी जाती । इस मामले से जुड़ी देह व्यापार की सरगना तानिया से अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। साथ ही पुलिस पर हमला करने वाली 3 और महिलाओं की छानबीन और तलाश जारी है।

पुलिस से मारपीट के तीन नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस कई जगह छानबीन कर रही है। के लिए नैनीताल पुलिस पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद लेगी। बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल पुलिस रज्जाक और नाबालिग किशोरी को लेने हल्द्वानी पहुंचेगी।

मूल रूप से बसंती 24 परगना पश्चिम बंगाल में रहती है तान्या शेख यहां भोटिया पड़ाव के संजय नगर में आसिम रजा के घर पर किराए पर रहती थी। पुलिस के मुताबिक तान्या ने अपनी ही भांजी का अपहरण कर हल्द्वानी लाकर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पश्चिम बंगाल पुलिस की सूचना पर बीती 14 मई को पुलिस ने 15 साल की किशोरी को दलाल रज्जाक पाइक से बरामद कर लिया।

किशोरी को बेहोशी की हालत में लाया गया हल्द्वानी

उसकी निशानदेही पर सोमवार को जब एएचटीयू प्रभारी ललिता पांडे ने आसिम रजा के घर पर छापा मारा तो पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा गया। पुलिस ने आसिफ रजा उसके दो पुत्र असद रजा वा हसन रजा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पत्नी मीना बेटी हसिया और अनम फरार हो गए। पुलिस की छानबीन में पता चला कि किशोरी 1 हफ्ते पहले बेहोशी की हालत में हल्द्वानी लाई गई है।

नेटवर्क में कई नामी लोग भी हैं शामिल

शरद नाथ तान्या शेख और दलाल रज्जाक उसे होश में आने ही नहीं देते थे। होश में आने से पहले ही उसे नशीली गोलियां इंजेक्शन या फिर ड्रग्स देकर सुन कर दिया जाता था। अप पुलिस को तान्या की तलाश है तान्या के पकड़े जाने के बाद पुलिस कुमाऊं में को पकड़ने की योजना पर काम कर रही है। सूत्रों के मुताबिक इस गिरोह का हल्द्वानी नैनीताल और उधम सिंह नगर में बहुत बड़ा नेटवर्क है। भी शामिल है।

तीन नामजद दो की तलाश में दबिश

पुलिस पर हमले के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन फरार तीन नामजदओं की तलाश अभी भी की जा रही है । तान्या से पश्चिमी बंगाल पुलिस की आरोपी है उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हेतु होते ही उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जाएगी।

Related posts

Breaking News – एम्स मार्ग पर तेज गति से आ रही कार ने 2 गोवंश को मारी टक्कर , लोगो ने चालक और वाहन को घेरा

doonprimenews

Israel Live Updates: हमास ने इजरायल पर आधे घंटे तक लगातार दागे रॉकेट, एक बार फिर जंग छिड़ने के आसार। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Instagram पर जल्द मिलेगा ये नया धांसू फीचर, एक क्लिक से छोटे ग्रुप में शेयर कर सकेंगे इंस्टा स्टोरी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment