Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – एम्स मार्ग पर तेज गति से आ रही कार ने 2 गोवंश को मारी टक्कर , लोगो ने चालक और वाहन को घेरा

एनएच 74

एम्स मार्ग पर तेज गति से आ रही कार की टक्कर से दो गोवंश की हुई मौत। मौके पर उपस्थित नागरिकों ने वाहन और चालक दोनों को घेर लिया पुलिस ने वाहन को सीज कर चालक को अपनी हिरासत में ले लिया।

ऐम्स मार्ग पर बुधवार को एक पेज गति से आ रही कार ने सड़क पर गोवंश को टक्कर मार दी जिससे दो गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई इस घटना के खिलाफ हिंदू संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने एम्स में पुलिस चौकी को घेर लिया। वहां उपस्थित लोगों ने वाहन और उसके चालक विष्णु प्रकाश निवासी सेक्टर 21 फरीदाबाद हरियाणा को पकड़ लिया जिसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

ऐम्स चौकी प्रभारी मनवर सिंह नेगी ने कहा कि आरोपी की फोर्ड कार कोशिश कर लिया गया है और चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है इस मामले में हितराजेश्वरी शरण वृंदावन आश्रम हरिद्वार रोड ऋषिकेश ने चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में कार्रवाई को लेकर शिकायत पत्र दिया है।

आपको बता दें कि फोर्ड कार ने सड़क पर मौजूद को 2 गोवंश को टक्कर मारी इस कार को विष्णु प्रकाश नाम का एक व्यक्ति चला रहा था यह हरियाणा का रहने वाला है ऋषिकेश घूमने गए इस व्यक्ति की कार से गोवंश की हत्या के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts

एक्टर Aditya Singh Rajput की रहस्यमई तरीके से हुई मौत, मुंबई के घर के बाथरूम में मिला शव।

doonprimenews

Glacier Break – चीन सीमा से सटे ग्राम बॉलिंग और दुग्तू के बीच लौखुंग नाले में ग्लेशियर टूटा ग्लेशियर, लोगो ने वहा से भाग कर बचाई अपनी जान

doonprimenews

हिदुओं को बांटकर देश को बांटना चाहती है कांग्रेस’ जगदलपुर में बोले पीएम मोदी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment