Doon Prime News
Breaking News

Instagram पर जल्द मिलेगा ये नया धांसू फीचर, एक क्लिक से छोटे ग्रुप में शेयर कर सकेंगे इंस्टा स्टोरी। जानिए पूरी खबर।

इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने ऐप के चैनल के जरिए नए फीचर की घोषणा की। नया फीचर आपको स्टोरी को छोटे ग्रुप में शेयर करने की अनुमति देता है और आपको इस पर अधिक कंट्रोल देता है कि आपकी स्टोरी को कौन देख सकता है। फ़िलहाल अभी ये किसी भी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।

अगर आप Instagram का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Instagram अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स को पेश करता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी एक और नए फीचर का टेस्टिंग कर रही है।नए फीचर की मदद से आप एक बार कई लोगों को स्टोरी शेयर कर सकते हैं। नए फीचर की मदद से आप एक ग्रुप बना सकेंगे जिसके साथ आप स्टोरी शेयर करना चाहते हैं। फ़िलहाल अभी ये किसी भी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।

इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने ऐप के चैनल के जरिए नए फीचर की घोषणा की। नया फीचर आपको स्टोरी को छोटे ग्रुप में शेयर करने की अनुमति देता है और आपको इस पर अधिक कंट्रोल देता है कि आपकी स्टोरी को कौन देख सकता है। जब आप स्टोरी पब्लिश करेंगे और शेयर ऑप्शन का चयन करेंगे तो विकल्प दिखाई देगा। करीबी दोस्तों की लिस्ट सहित आपके सभी दोस्तों की लिस्ट वाला एक मेनू नीचे दिखाई देगा। आप इस ड्रॉप-डाउन मेनू से ही एक लिस्ट भी बना सकते हैं।

मेटा ने एक और नया फीचर को जोड़ा है। नए फीचर की मदद से आप अपने अकाउंट से कई प्रोफाइल बना सकते हैं। मेटा ने पिछले साल फेसबुक पर कई प्रोफाइलों का टेस्टिंग शुरू किया था और अब उसने इसे सभी के लिए शुरू करने का फैसला किया है। फेसबुक का नया फीचर ग्लोबल स्तर पर शुरू हो गया है। फेसबुक आपको अधिकतम चार पर्सनल प्रोफाइल बनाने देगा, और आप हर बार लॉगिन किए बिना उनमें से प्रत्येक के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं।

Related posts

2036 ओलंपिक के सफल आयोजन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा भारत: IOC के 141वें सत्र में बोले PM मोदी।

doonprimenews

Elvish Yadav Arrest: रेव पार्टी और सांपों की तस्करी का आरोपी एल्विश गिरफ्तार, कोटा पुलिस ने पकड़ा।

doonprimenews

गैंगस्टर-टेरर नेटवर्क को लेकर NIA की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 50 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment