Doon Prime News
uttarpradesh

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत, डीजीपी मुख्यालय हरकत में,पूर्वांचल के चार जिलों में भी अलर्ट

खबर उत्तरप्रदेश से जहां माफिया मुख्तार अंसारी की बृहस्पतिवार रात अचानक तबीयत बिगड़ने और बांदा मेडिकल कॉलेज भेजने की सूचना मिलते ही डीजीपी मुख्यालय भी हरकत में आ गया और मुख्तार और उसके समर्थकों के प्रभाव वाले पूर्वांचल के चार जिलों को तत्काल अलर्ट कर दिया गया।


बता दें की गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ और वाराणसी में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती शुरू कर दी गयी। वहीं बांदा में भी सुरक्षा बढ़ाते हुए अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गयी। शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए पुलिस को खास सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है। करीब 10.30 बजे मुख्तार की हार्ट अटैक से मृत्यु होने की आधिकारिक जानकारी मिलने तक सारे बंदोबस्त कर लिए गए। उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित पैतृक निवास ले जाने के दौरान भी पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त किया जाएगा।


वहीं करीब ढाई साल से बांदा जेल में बंद पूरब के माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात हार्ट अटैक (कार्डिया अरेस्ट) से मौत हो गई। मुख्तार को मौत से करीब तीन घंटे पहले ही इलाज के लिए मंडलीय कारागार से मेडिकल कॉलेज लाया गया था। जहां नौ डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी थी। रात करीब साढ़े दस प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की। तब तक मुख्तार के परिवार का कोई सदस्य मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंचा था।

Related posts

Lucknow का लुलु मॉल एक बार फिर नमाज और हनुमान चालीसा को ले कर आया विवादों में ,जानें अब क्या हुआ नया विवाद

doonprimenews

Uttar Pradesh में हुआ बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार डंपर के ओवरटेक करने से स्कूली बस पलटी

doonprimenews

रुड़की में मरीज ने अस्पताल में लगाई फांसी, हल्द्वानी में नोएडा से लौटे युवक ने की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment