Doon Prime News
Breaking News

Breaking news – दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 1 अप्रैल तक बढ़ाई ED की रिमांड

दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिली है. गुरुवार (28 मार्च, 2024) को उनकी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड बढ़ा दी गई है. दिल्ली के राउज अवेन्यू कोर्ट ने इसे एक अप्रैल, 2024 तक के लिए बढ़ाया है. अब अगली सुनवाई एक अप्रैल, 2024 को होगी और तब उन्हें दोपहर दो बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़े – Breaking news – ‘ED के सामने जाने से दिक्कत नहीं, अरेस्ट से प्रोटेक्शन चाहिए’, दिल्ली हाई कोर्ट में बोले CM केजरीवाल के वकील

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली सीएम की रिमांड मांगने के दौरान ईडी ने बताया कि एक मोबाइल फोन (अरविंद केजरीवाल की पत्नी) में डेटा निकाला गया है और फिलहाल उसका विश्लेषण किया जा रहा है. हालांकि, अन्य चार डिजिटल डिवाइस से मिला डेटा (सीएम केजरीवाल से जुड़ा) सीज कर दिया गया है, जो कि 21 मार्च, 2024 को दिल्ली सीएम के परिसर से तलाशी के दौरान पाया गया था. यह डेटा निकाला जाना बाकी है.

कोर्ट से निकलते वक़्त क्या बोले CM अरविंद केजरीवाल?

दिल्ली की अदालत से निकलने के बाद दिल्ली सीएम ने दावा किया कि जो कुछ भी हो रहा है, वह राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा है. जनता इसका जवाब देगी.

Related posts

“मैंने कभी भी बीफ नहीं खाया…”, जगन्नाथ मंदिर जाने पर हुए विवाद को लेकर बोलीं यूट्यूबर कामिया।

doonprimenews

दिल्ली-NCR में घना कोहरा, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, कई ट्रेनें लेट…100 उड़ानें भी डिले।

doonprimenews

छत्तीसगढ़ में मतदान के बीच नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, चुनावी ड्यूटी पर तैनात CRPF जवान घायल।

doonprimenews

Leave a Comment