Doon Prime News
uttarpradesh

टीचरों के लिए बनाए गए whatsapp ग्रुप में एक शिक्षक ने वीडियो भेज कर दी शर्मनाक हरकत

video

उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे आप भी सुनकर हो जाएंगे हैरान जहाँ शिक्षक को गुरु का दर्जा दिया जाता है, वहीं एक शिक्षक की ऐसी हरकत सामने आई है जिसे सुनकर आपका भी शिक्षकों पर से भरोसा उठ जायेगा। आइए आपको बताते हैं कि आप क्यों नहीं कर पाएंगे शिक्षकों पर भरोसा। उत्तर प्रदेश के आगरा में शिक्षकों के ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने से हड़कंप मच गया है। शिक्षा विभाग के एक स्कूल छत्ता वॉर्ड 2 नाम से बने ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाले स्कूल संचालकों पर कानूनी और विभागीय कार्रवाई के बादल मंडराने लगे हैं। नगर शिक्षा अधिकारी बेहद गंभीर है। इनके स्कूल की मान्यता रद्द की जा सकती है।

ग्रुप में पोर्न विडियो देख जादातर लोगो ने छोड़ा ग्रुप
नगर शिक्षा अधिकारी का कहना है कि ऐसे स्कूल संचालकों का पता लगाने के बाद मान्यता रद्द करने के लिए बीएसए को पत्र लिखा जाएगा। ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाले स्कूल संचालकों का कारनामा बेहद ही शर्मनाक और घटिया माना जा रहा है। ऐसे घटिया कारनामों में शामिल स्कूल संचालकों को चुनने का काम शुरू हो गया है।
शिक्षा विभाग के छत्ता वॉर्ड के ग्रुप में कुछ संचालकों ने अश्लील विडियो डाल दी थी। ग्रुप में महिला अधिकारी के साथ अन्य महिलाएं भी शामिल थी। इस ग्रुप में जैसे ही अश्लील विडियो डाले गए तो ग्रुप के ज्यादातर लोगों ने उस ग्रुप से लेफ्ट कर दिया। शिक्षा विभाग के अधिकारी द्वारा जरूरी सूचना के आदान प्रदान के लिए चार वार्डों में अलग अलग ग्रुप बनाए गए हैं।

यह भी पढ़े – OnePlus 10 pro पर यहां मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्दी करो चेक

महासंघ के अध्यक्ष ने कहा की दोषियों पर होगी कड़ी करवाई
इनमें छत्ता वॉर्ड, हरी पर्वत वार्ड, लोहामड़ी वार्ड और ताजगंज वार्ड शामिल हैं। ग्रुप में जरूरी सूचना का आदान प्रदान किया जाता था, लेकिन इस घटना के बाद खलबली मच गई है शिक्षा विभाग के ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने की घटना के बाद राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के अध्यक्ष ने आपत्ति जताई है।
अध्यक्ष राजवीर सिंह सिकरवार ने कड़े शब्दों में इस घटना की निंदा की है। महासंघ के अध्यक्ष राजवीर सिंह सिकरवार ने दोषियों को चुनकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Related posts

Weather Update- भारी से बहुत भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग द्वारा जारी किया गया अलर्ट

doonprimenews

युवक ने किया दस लोगों पर फावड़े से हमला, सात लोगों को किया अधमरा

doonprimenews

यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता कि धार दार हाथियार से की हत्या, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment