Doon Prime News
sports

प्रधानमंत्री मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम में सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी दिया साथ , जाने कैसे

देशभक्त

टीम इंडिया को शानदार बल्लेबाज और सुपरहिट फिल्डिंग के लिए सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी कभी वापस नहीं मिल सकते हैं। यह दोनों खिलाड़ी केवल बल्लेबाजी और सुपरहिट फिल्डिंग के लिए ही नहीं बल्कि सबसे बड़े देशभक्त होने के यह भी जाने जाते हैं, और दोनों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे सबसे बड़े देश भक्त हैं।
एक समय हुआ करता था जब सुरेश रैना और सिक्सर किंग टीम इंडिया के मध्यक्रम की जान थे। दोनों ही बल्लेबाज कई साल टीम में साथ खेले और दोनों ही 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रहे हैं। कुछ समय पहले ही हमारे देश के प्रधानमंत्री यानी कि मोदी जी ने सभी से खास अपील की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि सभी लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी पर तिरंगे की तस्वीर लगा ले और इस अभियान को उन्होंने हर घर तिरंगा नाम दिया था।
सबसे पहले मिस्टर आईपीएल ने बदली सोशल मीडिया की DP।
उसके बाद सिक्सर किंग ने रैना की तरह बदली अपनी उसके बाद सिक्सर किंग ने रहना की तरह बदली अपनी DP।
दोनों ही खिलाड़ियों की DP मैं नजर आ रही है तिरंगे की झलक।
साथ ही रहना और युवराज ने अपनी DP को इंस्टा स्टोरी पर भी लगाया।

यह भी पढ़े -देहरादून स्थित जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के पास नदी में गिरा यूटिलिटी वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त


यदि सबसे पहले बात करें मिस्टर आईपीएल की तो रहना टीम इंडिया से संन्यास लेने के बाद सिर्फ अब आईपीएल ही खेल रहे हैं और इस साल तो नहीं अली खेलने का मौका भी नहीं मिला है। वहीं दूसरी ओर सिक्सर किंग गिल और अभिषेक शर्मा से खिलाड़ियों के साथ समय बिताकर उन्हें निखार रही हैं वहीं दूसरी ओर सिक्सर किंग गिल और अभिषेक शर्मा से खिलाड़ियों के साथ समय बिता कर उन्हें निखार रही हैं।

Related posts

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान भारत के लिए आई बुरी खबर, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर, यह है कारण

doonprimenews

विश्वकप के बाद शुरू होगी भारत -न्यूजीलैंड के बीच सीरीज, हॉटस्टार या सोनी पर नहीं अब इस एप पर देख सकते हैं मैच

doonprimenews

थाने में भजनो के साथ योग करते हरीश रावत ने सबका ध्यान किया अपनी ओर आकर्षित ,अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment