Doon Prime News
uttarpradesh

पश्चिमी यूपी में मौसम ने दी गर्मी से राहत । सड़के जलमग्न। भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट ।

उत्तर भारत समेत कई जगह बारिश लोगो को राहत दे रही है कही मुसीबतें बढ़ा रही है । उत्तराखंड , हिमाचल से लेकर पश्चिमी यूपी तक बारिश के ऑरेंज अलर्ट पर है ।

22 अगस्त और 23 अगस्त को कई प्रदेशों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट है । पहले उत्तराखंड से लेकर हिमाचल तक मौसम ने अपना कहर बरपा रखा था वही अब जहा यूपी में एक तरफ लोगो को गर्मी से राहत मिली तो वही कई सड़के जलमग्न रही ।

यह भी पढ़े: doonprimenews.com/entertainment/darmgarl-2-a-rlj-s-first-force-aishman-karan-lag-k-bhars-bane-rakhan-mar-jammdar/

मेरठ समेत पश्चिमी यूपी में देर रात शुरू हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है। बुधवार दोपहर तक रुक-रुक कर बारिश होती रही। खबर लिखे जाने तक 42 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई है। बारिश की वजह से सड़कें जलमग्न हो गई हैं। मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में भारी बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी जारी की है।

मुजफ्फरनगर में पिछले करीब 12 घंटे से रुक-रुककर हो रही बरसात से आम जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया। शहर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति बन गई। साकेत कॉलोनी, पटेलनगर, रामलीला ग्राउंड, रामपुरी, आबकारी मोहल्ला, मल्हपुरा में जलभराव के हालात बन गए। उधर, खेतों में भी पानी भर गया है।

सब्जी की फसलों को नुकसान हो सकता है। देरी से बुआई किए गए चारे की फसल भी प्रभावित होगी। सोलानी और हिंडन नदी का जलस्तर भी बढ़ रहा है।

Related posts

सोनभद्र में हुआ भयानक सड़क हादसा, डीजल लदे टैंकर और राख लदी ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहन जल के हुए राख

doonprimenews

Uttar Pradesh News- हाईकोर्ट प्रशासन ने प्रदेश के कई जिला जजों व विभिन्न अधिकरणों के पीठासीन अधिकारियों सहित 66 अफसरों का किया स्थानांतरण

doonprimenews

कॉलेजों का डेटा हैक कर हैकर्स द्वारा बदले में मांगी गई 8 करोड़ की क्रिप्टोकरेंसी

doonprimenews

Leave a Comment