Doon Prime News
haridwar

Haridwar :अचानक सड़क पर आ धमके हाथी, मचाया तांडव, लोगों में मची अफरातफरी,गिरा साइकिल सवार….

खबर हरिद्वार से जहाँ मिस्सरपुर के पास लक्सर राष्ट्रीय मार्ग पर बृहस्पतिवार को तीन हाथियों के आने से अफरातफरी मच गई। हाथियों के सड़क पर तांडव से घबराए लोग बचने के लिए इधर से उधर भागने लगे। एक साइकिल सवार राहगीर हाथियों से बाल-बाल बचा। हाथियों के डर से साइकिल सवार सड़क पर गिर गया। इससे पहले हाथी साइकिल सवार राहगीर पर हमला करते। अन्य राहगीरों ने शोर मचा कर हाथियों को भगाया है।


बता दें की मौके पर मौजूद राहगीरों के अनुसार साइकिल सवार के सड़क पर गिरने से हाथ पैर में चोट लगी है। मिस्सरपुर के निकट हरिद्वार लक्सर राष्ट्रीय मार्ग पर तीन हाथियों के सड़क पार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से वनकर्मियों से हाथियों की आवाजाही को देखते हुए हाथी प्रभावित क्षेत्रों में गश्त कराने की मांग की है।


वहीं मिस्सरपुर की ग्राम प्रधान पूजा चौहान, पूर्व बीडीसी सदस्य पंकज चौहान, राजेश सैनी, मनोज सैनी, अक्षय चौहान ने बताया कि मिस्सरपुर के आसपास बसी कालोनियों में दिन में ही हाथियों के आने को लेकर भय बना हुआ है। इसके अलावा हाथी गंगा के उस पार से आकर खेतों में घुस कर फसलों का नुक़सान कर रहे हैं।

यह भी पढ़े –*Breaking News- यूरोपियन देश किंगडम ऑफ बेल्जियम के भारत में राजदूत डिडिएर वेंडरहासेल्ट ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात, पढ़िए पूरी खबर*


दरअसल,पिछले कई दिनों से क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही बनी हुई है। वन रेंज अधिकारी शैलेन्द्र सिंह नेगी का कहना है कि सूचना मिलने पर हाथियों को भगाने के लिए मौके पर वनकर्मी भेजें जाते हैं। बृहस्पतिवार की सुबह मिस्सरपुर के निकट हरिद्वार लक्सर राष्ट्रीय मार्ग से तीन हाथियों के गुजरने की जानकारी मिली है।

Related posts

मां ने जिस युवक के खिलाफ दर्ज कराया था अपहरण का मुकदमा, बेटी उसी से शादी कर पुलिस चौकी पहुंची, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

हरिद्वार में कारोबारी से लूट का खुलासा, यूपी के 4 बदमाश गिरफ्तार

doonprimenews

फॉरेन करेन्सी और ज्वेलरी चोरी प्रकरण का पुलिस ने किया खुलासा, अभियुक्त सहित 02 अभियुक्त दबोचे,ज्वैलरी बेचकर व फॉरेन करेन्सी एक्सचेंज कर जमा की गई पांच लाख बरामद

doonprimenews

Leave a Comment