Doon Prime News
uttarakhand

विवादित बयानों के चलते चारों तरफ से घिरे यूट्यूबर सौरभ जोशी ने मांगी माफी, बृहस्पतिवार को नया व्लॉग अपलोड कर दी सफाई

बड़ी खबर अपने विवादित बयानों के कारण चौतरफा घिरे यूट्यूबर सौरभ जोशी ने अपने नए व्लॉग में लोगों से माफी मांगी है।जी हाँ,उनका कहना है कि उनकी बात को गलत तरीके से लिया गया। उनका लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचाने का कतई आशय नहीं था।

आपको बता दें की बीते दिनों यूट्यूबर सौरभ जोशी ने अपने एक व्लॉग में कहा कि ‘हल्द्वानी और उत्तराखंड की पहचान मेरे वीडियो से बढ़ी है…’। इसकी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। हल्द्वानी में यूट्यूबर का पुतला फूंका गया। कई संगठनों ने भी इस पर तीखी टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर सौरभ को लोगों ने खूब ट्रोल किया और उन पर कई तरह के मीम्स बने।

यह भी पढ़े -*ट्रेनों में चलने वाले जीआरपी एस्कॉर्ट में अब महिला सिपाही भी होंगी शामिल,भीड़ प्रबंधन के लिए तैयार किया जाएगा वार्षिक कैलेंडर*

वहीं बृहस्पतिवार को सौरभ ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर कहा कि बीते दिनों एक वीडियो में उनके मुंह से ‘हल्द्वानी और उत्तराखंड की पहचान मेरे वीडियो से बढ़ी है…’ निकल गया था। हालांकि उनका आशय कतई वह नहीं था, जिस तरह से उसे लिया गया। दरअसल वह कहना चाहते थे कि उनके व्लॉग के वजह से लोग उत्तराखंड को देख रहे हैं। वह उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। अगर किसी को बुरा लगा तो मेरी तरफ से सॉरी..।

Related posts

UKPSC :मुख्य परीक्षा से पहली बार मैथ्स एप्टीट्यूड हुआ बाहर, अब पीसीएस परीक्षा पास करने की राह होगी आसान

doonprimenews

सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत, लड़की ने किया मना तो उसके घर घुसकर इस दर्दनाक वारदात को दे डाला अंजाम

doonprimenews

जोशीमठ भू-धसांव के बीच कांपी धरती,5.8मैग्नीट्यूड मापी गई भूकंप की तीव्रता

doonprimenews

Leave a Comment