Doon Prime News
sports

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज ने 25 साल पुरानी गलती के लिए भारतीय कोच द्रविड़ से मांगी माफी, साथ खाने का दिया ऑफर तो मिला कुछ ये जवाब

खबर खेल जगत से जहाँ दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने अपनी 25 साल पुरानी गलती के लिए भारतीय कोच राहुल द्रविड़ से माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने द्रविड़ को साथ खाने पर चलने का ऑफर भी दिया है। कोच द्रविड़ ने भी यह ऑफर स्वीकार कर लिया है और उन्होंने कहा है कि अगर डोनाल्ड पैसे देंगे तो वह साथ खाने पर चलने के लिए तैयार है।


जी हाँ आपको बता दें की 1997 में भारत दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के बीच त्रिकोणीय सीरीज हो रही थी। इस सीरीज का आखिरी मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच था। अफ्रीकी टीम ने 278 रन बनाए थे, लेकिन बारिश की वजह से भारत के सामने 40 ओवर में 252 रन का लक्ष्य था। सौरव गांगुली जल्दी आउट हो गए थे, लेकिन सचिन और राहुल द्रविड़ ने शानदार साझेदारी कर दक्षिण अफ्रीका को मुश्किल में डाल दिया था। खासकर द्रविड़ ने 94 गेंद पर 84 रन बनाए थे और प्लेयर ऑफ द मैच भी बने थे।


वहीं एलन डोनाल्ड इस जोड़ी को तोड़ने के लिए बेचैन थे। ऐसे में उन्होंने द्रविड़ को कुछ अपशब्द कह दिए थे। हालांकि,राहुल द्रविड़ बाद में आउट हो गए और दक्षिण अफ्रीका की टीम यह मैच 17 रन से जीत गई थी। इस मैच के बाद डोनाल्ड ने द्रविड़ से बात करने की कोशिश की, लेकिन भारतीय टीम बहुत गुस्से में थी और कोई भी डोनाल्ड से बात करने के लिए राजी नहीं था।


बता दें की इस घटना को याद करते हुए डोनाल्ड ने कहा “डरबन में एक खराब घटना हुई थी, जिसके बारे में मैं बात नहीं करना चाहता। वह (राहुल द्रविड़) और सचिन हमारे खिलाफ चारो तरफ रन बना रहे थे। मैंने हद पार कर ली थी। मेरे पास राहुल के लिए सम्मान के अलावा कुछ नहीं है।” मैं बाहर जाकर राहुल के साथ बैठना चाहता हूं और उस दिन जो हुआ उसके लिए फिर से उनसे सॉरी कहना चाहता हूं। मुझे बस कुछ मूर्खतापूर्ण करना था जिससे वास्तव में उनका विकेट निकल गया।

लेकिन मैंने उस दिन जो कहा उसके लिए मैं अभी भी माफी मांगता हूं। तो राहुल, अगर आप सुन रहे हैं। मुझे आपके साथ एक शाम बिताना अच्छा लगेगा।”

यह भी पढ़े –*OPPO Find N2 Flip- बहुत जल्द Oppo देने वाला है Samsung को टेंशन, जल्द लॉन्च होगा फ्लिप स्मार्टफोन*


कोच राहुल द्रविड़ को एक अलग साक्षात्कार में डोनाल्ड का संदेश दिखाया गया था। उन्हें डोनाल्ड के निमंत्रण का जवाब देने के लिए कहा गया और राहुल द्रविड़ ने हंसते हुए कहा, “बिल्कुल, मैं इसके लिए तत्पर हूं, खासकर अगर वह पैसे दे रहे हैं।

Related posts

IND vs PAK: कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, वनडे में सबसे कम पारियों में बनाए 13 हजार रन ।

doonprimenews

27अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए सिडनी पहुंची टीम इंडिया,कार्तिक ने अश्विन से कहा थैंक यू तो भारतीय स्पिनर ने कुछ इस अंदाज़ में दिया जवाब, देखे वीडियो

doonprimenews

पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगा ये मैच विनर खिलाड़ी, प्लेइंग 11 में नहीं बना पा रहा जगह

doonprimenews

Leave a Comment