Doon Prime News
uttarakhand

बेटे की शादी का कार्ड देने गए थे लेकिन रास्तें में ख़ुशी बदली मातम में

मौत

रानीपुर क्षेत्र के गांव पूरनपुर सोहला पूर्ण मीरपुर निवासी विनोद कुमार अपने भाई जय आनंद के साथ रिश्तेदारी से अपने बेटे की शादी का निमंत्रण कार्ड देकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह मीरपुर मुवाजपुर के पास पहुंचे लकड़ी से लदी ओवरलोड व तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने गलत साइड से आकर उन्हें टक्कर मार दी।

चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार
इससे दोनों नीचे गिर पड़े और विनोद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जयनंद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर वह मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

दो हफ्ते बाद होनी थी बेटे की शादी
बता गया है की दो हफ्ते बाद विनोद के बेटे की शादी होनी थी। पिता की मौत से घर में मातम छा गया है। रानीपुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि मृतक के भाई जय आनंद की तरफ से ट्रैक्टर चालक के खिलाफ़ तहरीर दी गई है।

रुड़की के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आए रुड़की निवासी एक युवक की संदेह प्रस्थितियों में मौत हो गयी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार गुसाईं ने सोमवार सुबह करीबन 7:45 बजे पुलिस को सूचना मिली की लक्ष्मण झूला के पास धर्मराज मंदिर के नीचे रामप्यारी घाट पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक स्थानीय व्यक्तियों ने उस को पानी से निकालकर घाट की सीढ़ियों पर रख दिया था। व्यक्ति के नाक और मुँह से खून निकल रहा था। इस बीच मौके पर पहुंचे युवक राहुल नेगी व सौरभ ने स्वयं को उस युवक का मित्र बताते हुए उसकी शिनाख्त की 28 वर्षीय दीपक रावत पुत्र विनोद रावत निवासी डिफेंस कॉलोनी रुड़की के रूप में हुई है।

युवक ने बताया कि शनिवार को वह तीन लोगों के साथ ऋषिकेश घूमने के लिए आए थे। वह यहाँ एक होटल में रुके हुए थे। उन्होंने बताया कि रविवार रात दीपक ने अत्यधिक शराब पी ली थी और रात में कमरे से कही बाहर निकल गया था।

यह भी पढ़े – *Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए आए नजर

थानाप्रभारी निरीक्षक ने बताया कि संभवत युवक शराब के ज़्यादा नशे में होने के कारण नदी में गिर गया होगा। उसके सिर में गुम चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। होगी उन्होंने बताया कि शव का मौके पर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले के अन्य पहलुओं से भी जांच की जा रही है। उन्हें बताया कि युवक के स्वजन भी यहाँ पहुँच गए हैं। स्वजनों ने बताया कि दीपक रावत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है जो कोविड काल से वह वर्क फ्रॉम होम ही कर रहा है।

Related posts

Dehradun से Ponta Sahib का सफर होगा अब और भी आसान, सिर्फ 25 मिनट में आना- जाना, जानिए क्या है नए Four lane Highway कि व्यवस्था।

doonprimenews

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।*

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होने से रोड पर पलट गई, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू कार्य

doonprimenews

Leave a Comment