Doon Prime News
uttarakhand

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होने से रोड पर पलट गई, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू कार्य

SDRF

कल 11अगस्त 2022 को थाना गोविंदघाट द्वारा SDRF को सूचित किया गया है कि पिनोला गांव के पास एक टैंपू ट्रैवलर अनियंत्रित होने से रोड पर पलट गया है।
इस मामले की जानकारी मिलते ही पोस्ट पांडुकेश्वर में व्यवस्थापित SDRF, रेस्क्यू टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुँच कर राहत का काम शुरू कर दिया गया।
तो उस वाहन टेंपो ट्रैवलर UK 11PA0177 था, जो कि बद्रीनाथ से वापसी आ रहे थे वाहन में 14 लोग सवार थे, जिनमें से सभी को सामान्य चोटें आई और सब को सुरक्षित निकाल लिया गया है।
दुर्घटनाग्रस्त वाहन को वहाँ उपस्थित स्थानीय लोगों तथा जेसीबी की मदद से सीधा किया गया।

एक दूसरी खबर भी सामने आई जिसमें बताया गया कि चमेली गांव के पास खाई में गिरी कार SDRF ने चलाया सर्च ऑपरेशन।
11 अगस्त को कोतवाली अगस्तमुनि द्वारा SDRF को सूचित किया गया है कि जनपद अगस्त महीने चमेली गांव के पास एक कार खाई में गिर गई और SDRF की जरूरत है।
पूरी सूचना मिलने के बाद SDRF, पोस्ट अगस्तमुनी से रेस्क्यू टीम मुख्य आरक्षी हरीश बंगारी के हमरा में रेस्क्यू उपकरण के तत्काल घटनास्थल के लिए निकलीं।

SDRF rescue work

घटनास्थल पर पहुँचकर उन्होंने देखा कि कार बहुत ही ज्याद क्षतिग्रस्त अवस्था में खाई में गिरी है। स्थानीय लोगों से पता चला कि कार में एक ही व्यक्ति सवार था और उस व्यक्ति को ढूंढने का सर्च रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। कार के अंदर एक व्यक्ति मिला, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। उस व्यक्ति के शव को खाई से स्ट्रेचर के माध्यम से बाहर निकालकर जिला पुलिस तक पहुंचाया गया। मृतक का नाम प्रकाश लाल,s/o भजन लाल उम्र 28 वर्ष बताई गयी।

यह भी पढ़ें- सबसे हॉट दिखने वाली और हमेशा चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट दिखती है करण कुंद्रा की यह एक्स गर्लफ्रेंड

SDRF टीम का विवरण।
SDRF टीम के मुख्य आरक्षी हरीश बंगारी, कांस्टेबल मनीष रौतेला, कांस्टेबल कुलदीप सिंह, कांस्टेबल धीरज पंवार, कांस्टेबल आयुष अनुसूया प्रसाद ड्राइवर रविंद्र सिंह मौके पर मौजूद

Related posts

विजयदशमी का पर्व हमारे सामाजिक मूल्यों का प्रतिबिंब है-मुख्यमंत्री

doonprimenews

नाबालिक लड़कियों को बेहला फुसलाकर कर ले जाने का विवाद बहार आने के कारण 91 व्यपरियो की हुई दुकानें बन्द

doonprimenews

बरेली के दो नशा तस्करों को दून पुलिस ने 31 लाख रुपए से अधिक कीमत की अवैध स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment