Doon Prime News
entertainment

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए आए नजर

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में दिख रहे हैं। 6 सितंबर को Alia Bhatt ने एक बेटी को जन्म दिया और तब से बच्चे के नाम को लेकर लोग में कई बातों की चर्चा चल रही। इंटरनेट पर अब Ranbir Kapoor का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमे Ranbir Kapoor बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से रवाना होते हुए नजर आए हैं।

रेंज रोवर में बाहर निकले Ranbir Kapoor
इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर की सवारी ब्लैक कलर की रेंज रोवर में निकली Ranbir Kapoor की गाड़ी को देखते ही पैपराजी उनकी और दौड़। हालांकि ऐक्टर बिना रुके ही वहाँ से सीधे बाहर निकल गए। यहाँ देखें Ranbir Kapoor का यह वीडियो।

दादी Neetu Kapoor पहुंची पोती से मिलने
सोशल मीडिया पर Neetu Kapoor का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना नन्ही पोती से मिलने के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं। कार से बाहर आकर Neetu Kapoor ने पैपराजी से बात की और Alia Bhatt व बच्ची की हेल्थ अपडेट के बारे में भी बताया। Neetu Kapoor ने बताया कि Alia Bhatt और उनकी पोती दोनों एकदम ठीक है। पैपराजी ने एक्ट्रेस से पोती का नाम जानने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने अभी कोई जानकारी देने से साफ इंकार कर दिया।

अप्रैल में की थी शादी
आपको बता दें कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor 5 साल की डेटिंग के बाद इस साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपने वेडिंग फंक्शन को बेहद प्राइवेट रखा था। सेरेमनी में परिवार के अलावा सिर्फ कुछ करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था किसी एग्जॉटिक प्लेस या डेस्टिनेशन वेडिंग करने के बजाय Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने शादी का वेन्यू मुंबई स्थित अपने घर वास्तु को रखा था

Related posts

जंगल में बिकिनी पहनकर खुलेआम नहाती दिखी Shweta Tiwari, वीडियो हो गया वायरल

doonprimenews

Actress Preeti Zinta ने पहने ऐसे कपड़े की होना पड़ा oops moment का शिकार

doonprimenews

‘सुसराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे लोकप्रिय सीरियल की एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment