Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Updat- उत्तराखंड के मौसम में आज फिर बदला अपना मिजाज, आज भी बिगड़ा रहेगा मौसम, पहाड़ में शीतलहर करेगी परेशान

Uttarakhand Weather Updat- उत्तराखंड से मौसम को लेकर आया आज बड़ा अपडेट. बता दे की बारिश और बर्फबारी न होने की वजह से मैदान से लेकर पहाड़ तक सूखी ठंड लोगों को खूब परेशान कर रही है। सोमवार को भी मैदानी इलाकों में कोहरा छाने और पहाड़ी इलाकों में शीतलहर चलने से गलन वाली ठंड सताएगी और वहीं अगर मौसम वैज्ञानिकों (Weather Scientists) की मानें तो बारिश न होने तक सूखी ठंड इस तरह ही परेशान करेगी।

बता दे की Meteorological Center की ओर से Dehradun समेत Pauri, Nainital, Haridwar और Udham Singh Nagar में घना कोहरा छाने का Yellow Alert जारी किया गया है। इसके अलावा पर्वतीय जिलों में पाला पड़ने से सुबह शाम शीतलहर चलेगी। हालांकि, दिन के समय मौसम शुष्क रहने से ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रविवार को दून (Doon) का अधिकतम तापमान में 3 डिग्री की बढ़ोतरी के साथ 22.2 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। पंतनगर का अधिकतम तापमान 2 डिग्री कमी के साथ 17.1 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। हालांकि, मुक्तेश्वर (Mukteshwar) का अधिकतम तापमान 5 डिग्री बढ़ोतरी के साथ 17.5 और नई टिहरी (New Tehri) का भी एक डिग्री बढ़ोतरी के साथ 16.4 डिग्री रहा।

Related posts

Nainital में हनुमानगढ़ी-रानीबाग रोपवे को मंजूरी, 14.7 किमी तक होगी लंबाई; लोगो को  मिलेगा जाम से छुटकारा

doonprimenews

Uttarakhand: चुनाव से पहले अनिल बलूनी ने किया एलान, बिपिन रावत को समर्पित होगा तारामंडल

doonprimenews

Uttarakhand news- Uttarakhand में यहाँ हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा वाहन

doonprimenews

Leave a Comment