Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand: चुनाव से पहले अनिल बलूनी ने किया एलान, बिपिन रावत को समर्पित होगा तारामंडल

गढ़वाल मंडल मुख्यालय पौड़ी में बनने वाला तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित होगा। बलूनी ने कहा कि तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखा जाएगा यह जनरल रावत को विनम्र श्रद्धांजलि होगी। साथ ही यह तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय पौड़ी नगर की शान में चार चांद लगाएगा।

गढ़वाल मंडल मुख्यालय पौड़ी में बनने वाला तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित होगा। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, राज्यसभा सदस्य एवं गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने शनिवार को तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय के मॉडल के थ्री-डी वीडियो और फोटो जारी किए।

यह भी पढ़े : चुनाव के दौरान छोटी सी लापरवाही भी नही होगी बर्दाश्त, विभागीय कार्यवाही के साथ-साथ की जायेगी वैधानिक कार्यवाही

बलूनी ने कहा कि तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखा जाएगा, यह जनरल रावत को विनम्र श्रद्धांजलि होगी। साथ ही यह तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय पौड़ी नगर की शान में चार चांद लगाएगा।

उधर, चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने एक बयान में कहा कि भाजपा पूर्ण रूप से चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षों में जनता ने विकास में अपनी प्रत्यक्ष भागीदारी, भारत की बदलती छवि और बड़े सपने देखने की क्षमता का निकटता से अनुभव किया है।

बलूनी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ऊंचे मनोबल के साथ प्रधानमंत्री मोदी के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच हैं। राज्य की जनता यहां की पांचों सीटें फिर से प्रधानमंत्री को सौंपेगी।

Related posts

टाइगर सफारी निर्माण धांधली मामले में एक साल बाद हुई पहली गिरफ़्तारी,जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

काशीपुर में पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में।

doonprimenews

उधमसिंह नगर के किच्छा जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, पाँच की मौत, 15 लोग घायल।

doonprimenews

Leave a Comment