Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- खटीमा शादी समारोह में आए तीन लोगों पर गुलदार ने कर दिया हमला, रात को सो रहे थे तीनों लोग तब हुआ यह हादसा

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Khatima Gram Sabha Bhudai में सो रहे 3 लोगों पर गुलदार ने हमला कर दिया। इनमें से गुलदार (Guldar) के हमले से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक को पैर में खरोच और हल्की चोट के निशान हैं। सूचना पाकर परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से घरेलू उपचार कर उन्हें Civil Hospital Khatima में भर्ती कराया।

बता दे की Gram Sabha Bhudai निवासी Neeraj Singh पुत्र Dashrath Singh के घर में शादी समारोह था, जिनमें उनके रिश्तेदार भी आए हुए थे। वही, इसके अलावा Village Bisota Naugawanath निवासी Rajneesh Singh Rana, पुत्र Ganesh Singh Rana, Village Bhada Bhudia निवासी Anurag पुत्र स्व कारण सिंह, Bhudai निवासी Dinesh Singh पुत्र Ramroop भी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

साथ ही वही आपको बता दें की ये सभी Neeraj Singh के घर पर सो रहे थे। मध्य रात्रि करीब डेढ़ बजे के आसपास गुलदार (Guldar) ने इन सभी पर हमला कर दिया। गुलदार (Guldar) ने दिनेश के मुंह पर हमला कर जबड़ा फाड़ दिया। जबकि, रजनीश के नाक और ठुड्डी पर हमला कर घायल कर दिया। साथ ही सो रहे अनुराग के पैर पर झपट्टा मारा, जिससे उसके पैर में हल्की चोट आई है।

जिसके बाद आनन फानन घर में हड़कंप मच गया। ग्रामीण और घर के लोगों ने तुरंत घरेलू उपचार किया और सुबह होते ही तीनों को Upazila Hospital में भर्ती करा दिया। जहां Civil Hospital से अनुराग को छुट्टी दे दी गई और Dinesh और Rajneesh का इलाज चल रहा है। ये दोनों भी खतरे से बाहर हैं। वही, Khatima Ranger Mahesh Joshi ने बताया कि मामले की जांच के टीम गठित कर घटना स्थल की जांच की जाएगी।

Related posts

Chardham Yatra 2023:ड्यूटी का रोस्टर हुआ तैयार, चारधाम यात्रा के आगाज के साथ ही मोर्चा संभालेंगे डॉ. व पैरामेडिकल स्टाफ

doonprimenews

उत्तराखंड में RO और ARO बनने का सुनहरा मौका,एक लाख रुपए से 50 हजार तक मिलेगी सैलरी, जानें पूरा प्रोसेस

doonprimenews

29नवंबर से शुरू होगा शीतकालीन सत्र,मुद्दों के साथ तैयार है कांग्रेस, अंकिता भंडारी हत्याकांड, यूकेएसएससी भर्ती घोटाले को लेकर सरकार को घेरने की है तैयारी

doonprimenews

Leave a Comment