Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकराई स्कूटी, हुई दो सगे भाइयों की मौत

खबर ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग से जहाँ पर शनिवार रात को श्रीनगर से रुद्रप्रयाग की ओर जा रही एक स्कूटी सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई। दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

दरअसल,श्रीनगर थाना प्रभारी रवि सैनी ने बताया कि रुद्रप्रयाग के ग्राम गबनी चंद्रपुरी निवासी अमित कुमार (25) अपने छोटे भाई सुमित कुमार (21) को डॉक्टर को दिखाने श्रीनगर बेस अस्पताल गया था। वहां से लौटते समय ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटेश्वर कॉलोनी के आगे डैम साइट के पास उनकी स्कूटी सड़क किनारे खड़े बल्गर से टकरा गई।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :कोटद्वार -पौड़ी हाईवे पर अचानक आया हाथी, जमकर मचाया उत्पात, लोगों में मची भगदड़*

बता दें की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों भाई खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़े थे। पुलिस ने दोनों को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए बेस अस्पताल श्रीकोट पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों घायल को मृत घोषित कर दिया।

Related posts

अब आयुर्वेद विश्वविद्यालय के छात्रों को नहीं काटने होंगे बार-बार विश्वविद्यालय के चक्कर, ऑनलाइन रिजल्ट,डिग्री की सुविधा होगी उपलब्ध इस वेबसाइट पर मिलेगी पूरी जानकारी

doonprimenews

Harak Singh को क्यों लग रहा है बीजेपी के झंडे देखकर डर बताई अपनी चिंता की वजह

doonprimenews

बड़ी खबर: पहाड़ से मैदान तक भीषण गर्मी झेलने के लिए हो जाएं तैयार, मैदानों में धूलभरी आंधी चलने की भी चेतावनी

doonprimenews

Leave a Comment