Doon Prime News
dehradun

Dehradun :11अक्टूबर से पिथौरागढ़ के दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, जनसभा को करेंगे सम्बोधित, लोस चुनाव के लिए बनाएंगे माहौल

बड़ी खबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिथौरागढ़ जनसभा से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे। उनका 11 अक्तूबर से पिथौरागढ़ का दो दिवसीय दौरा हो सकता है। इसके बाद अक्तूबर महीने के दूसरे पखवाड़े में वह बदरी-केदार धाम के दर्शन के लिए आ सकते हैं। इधर, पीएम के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है।


जी हाँ,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी अंतिम कार्यक्रम प्राप्त नहीं हुआ है। पार्टी सूत्रों के अनुसार,पिथौरागढ़ के दो दिवसीय प्रवास में पीएम मोदी 11 अक्तूबर को नारायण आश्रम में रात्रि प्रवास करेंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री से इस संबंध में पूर्व में अनुरोध किया था।


बता दें की प्रधानमंत्री के दौरे से नारायण आश्रम को भी नई पहचान मिल सकेगी।प्रधानमंत्री सीमा पर जौलिंगकांग स्थित आईटीबीपी की चौकी पर भी जाएंगे। उनका आदि कैलाश दर्शन वहां सीमांत गांवों के स्थानीय लोगों से मिलने का भी कार्यक्रम हैं। पीएम के आगमन पर स्थानीय लोगों द्वारा तैयार उत्पादों की प्रदर्शनी भी लगेगी। पीएम प्रदर्शनी का अवलोकन कर लोगों का उत्साहवर्द्धन करेंगे।


वहीं इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे पीएम की पिथौरागढ़ बाजार में एक जनसभा करेंगे। पार्टी जनसभा की तैयारी में जुट गई है। जल्द ही पार्टी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी देगी, ताकि पीएम की भव्य जनसभा हो। पीएम की इस जनसभा को लोकसभा चुनाव की रणनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :ऋषिकेश -बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकराई स्कूटी, हुई दो सगे भाइयों की मौत*


दरअसल,माना जा रहा है कि रैली के जरिये पीएम भाजपा में जोश भरेंगे साथ ही पार्टी के पक्ष में वातावरण भी बनाएंगे। इसके बाद 24 अक्तूबर के आसपास पीएम बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने के लिए आ सकते हैं। इस दौरान भी उनकी वहां जनसभा होने की संभावना है।

Related posts

मौसम विभाग ने किया भारी बारिश का अलर्ट जारी, यहां जानिए की कहां कहां होने वाली है अगले 4दिनों में भारी बारिश

doonprimenews

मुख्यमंत्री का पूर्व पीएस धोख़ाधड़ी के आरोप मे गिरफ्तार|

doonprimenews

Dehradun :रोडवेज की चलती बस में महिला के साथ छेड़खानी, पहले तीन लोगों ने चेहरे पर किया स्प्रे, फिर करवाई बस की लाइट बंद

doonprimenews

Leave a Comment