Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : अचानक बढ़ गया नदी का जलस्तर, बीच नदी फसे दो युवक

नदी

आज दिनांक 04 June 2022 को थाना अगस्त्यमुनि द्वारा अवगत कराया गया कि Vijaynagar Degree Collage के पास नदी में 02 Collage के छात्र फंसे हुए है।

बता दे की उपरोक्त जानकारी प्राप्त होने पर SDRF Post अगस्तयमुनि से मुख्य आरक्षी Ashish Dimri के नेतृत्व में Team मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

वही, SDRF Team को मौके पर पहुंचकर पता चला कि उक्त छात्र Vijaynagar Degree Collage में अध्यन करते है। जो कि मंदाकिनी नदी में नहाने के लिए गए। हालांकि नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण उक्त दोनों छात्र नदी के बीच में फंस गए।

SDRF Team द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित रेस्क्यू कर उक्त दोनों छात्रों तक रस्सी की मदद से Lifejacket व लाइफ बोया पहुंचाया गया। उसके उपरांत उक्त छात्रों को Lifejacket पहनने के पश्चात उन्हें रोप रिवर रेस्क्यू कर नदी के किनारे तक लाया गया।

यह भी पढ़े- Monkeypox in India : भारत में भी मंकीपॉक्स की आहत, यहां 5 साल की बच्ची में दिखे लक्षण

छात्रों का विवरण :-

  1. सुमन पुत्र विनोद निवासी डांगी अगस्त्यमुनि, BA द्वितीय वर्ष में अध्यानर्त।

2.अंकुश रावत पुत्र पुष्कर सिंह निवासी रावड़ी अगस्त्यमुनि, Bsc द्वितीय वर्ष में अध्यानर्त।

SDRF Post अगस्त्यमुनि से रेस्क्यू टीम में मुख्य आरक्षी आशीष डिमरी, आरक्षी धीरज, मुकेश, नंदन, नवीन, चालक विपिन सिंह शामिल रहे।

Related posts

Uttarakhand :आर्थिक हालातों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा -जो विकास का मॉडल केंद्र ने दिखाया वो खोखला साबित हुआ

doonprimenews

Uttarakhand:मौसम ने ली करवट,केदारनाथ समेत ऊंचाई वाले स्थानों में हुई बर्फबारी, ठंड बढ़ी

doonprimenews

Ganesh Chaturthi 2023: दोगुना फल प्राप्ति के लिए गणेश चतुर्थी पर करें ये उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी

doonprimenews

Leave a Comment