Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:मौसम ने ली करवट,केदारनाथ समेत ऊंचाई वाले स्थानों में हुई बर्फबारी, ठंड बढ़ी

खबर उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है। एक बार फिर से पहाड़ों में बर्फबारी शुरू हो गई है। शनिवार को मौसम में आए बदलाव के चलते केदारनाथ समेत ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी हुई, हालांकि दोपहर बाद मौसम साफ हो गया।
बता दें की बर्फबारी व बारिश से हल्की ठंड महसूस की गई। शनिवार तड़के से ही केदारनाथ धाम, तुंगनाथ, मद्महेश्वर, पंवालीकांठा समेत ऊंचाई वाले स्थानों पर हल्की बर्फबारी हुई। जबकि जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग समेत निचले इलाकों में बारिश हुई, जिससे मौसम ठंडा हो गया।

बारिश और बर्फबारी के कारण ठंड बढ़ी तो आम लोगों ने एक बार फिर से गर्म कपड़े पहने, हालांकि दोपहर बाद मौसम में एक बार फिर बदलाव देखा गया, मौसम साफ होने से धूप खिल गई।


बीती रात्रि से हो रही वर्षा शनिवार दोपहर तक जारी रही। हालांकि दोपहर बाद मौसम साफ होने के साथ धूप खिली रही। बीती रात्रि से हो रही वर्षा के चलते श्री बदरीनाथ धाम , हेमकुंड साहिब ,औली ,गौरसों में बर्फबारी हुई है। शनिवार की तड़के सुबह से चमोली जिले के निचले इलाकों में वर्षा व श्री बद्रीनाथ धाम , हेमकुंड साहिब, औली, गौरसों सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी हुई है।


लेकिन दोपहर बाद एक बार फिर मौसम में परिवर्तन होने के साथ धूप खिली रही। जिससे ऊंची चोटियों सहित औली,गौरसों में हुई बर्फ पिद्यल पद्यलने लग गई है। वहीं श्री बदरीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत संचालित कार्यों में भी वर्षा व बर्फबारी के चलते कार्य भी बाधित हो रहा है।

Related posts

Big Breaking- यहां बैंकट हॉल (banquet hall) की दीवार पर लटका हुआ मिला महिला का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

ट्रेनों में चलने वाले जीआरपी एस्कॉर्ट में अब महिला सिपाही भी होंगी शामिल,भीड़ प्रबंधन के लिए तैयार किया जाएगा वार्षिक कैलेंडर

doonprimenews

BSNL Office में देर रात आग लगने से हुआ भीषण हादसा, क्षेत्र में लगभग सभी नेटवर्क प्रदाताओं की संचार व्यवस्था हुई ठप

doonprimenews

Leave a Comment