Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :राहत भरी खबर….. आज से यहाँ मिलेगा सस्ता टमाटर, लगाए जायेंगे 4काउंटर, मंडी समिति की बैठक में लिया गया फैसला

इस वक्त राहत भरी खबर सामने आ रही है।मंडी में आज से चार दुकानों पर सस्ते टमाटर के काउंटर लगाए जाएंगे। चार घंटे के लिए लगने वाले इन काउंटरों पर 50 से 70 रुपये प्रति किलो के हिसाब से एक व्यक्ति को दो किलो टमाटर दिया जाएगा। निरंजनपुर सब्जी मंडी से सस्ते टमाटर मिलेगा। वहीं, ऋषिकेश और रुड़की में भी मंडी में काउंटर लगाकर सस्ता टमाटर उपलब्ध कराया जाएगा।


जी हाँ बता दें की टमाटर के बढ़ते दाम के संबंध में कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव विजय थपलियाल ने शुक्रवार को थोक विक्रेताओं और क्षेत्रीय कार्मिकों के साथ बैठक की। उन्होंने टमाटर की आवक और मूल्यों की समीक्षा करते हुए आठ जुलाई को लगने वाले चार काउंटर पर टमाटर के दाम 50 से 70 रुपये प्रति किलो तय किए। वहीं, मंडी निरीक्षक अजय डबराल ने बताया, लोग काउंटर पर सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक टमाटर खरीद सकते हैं। टमाटर के दाम उसकी गुणवत्ता पर तय किए गए हैं।

यह भी पढ़े –*Haridwar :तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों से भरे छोटे हाथी को मारी टक्कर,हादसे में नौ कांवड़िए घायल, चालक समेत 4की हालत गंभीर*

दरअसल,उत्तराखंड कृषि विपणन बोर्ड के प्रबंध निदेशक आशीष भटगईं ने बताया, टमाटर के बढ़ते रेट को देखते हुए प्रदेशभर की सभी मंडी समितियों को अपने स्तर पर अलग से काउंटर लगाकर सस्ते दर पर टमाटर बेचने को कहा गया है। सुविधानुसार, मंडी समितियां अपने यहां मंडी परिसर में काउंटर लगाकर ग्राहकों को टमाटर उपलब्ध करा सकती हैं।

Related posts

गणेश गोदियाल ने की निर्वाचन आयोग से शिकायत, मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

doonprimenews

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, मातम में बदली शादी की खुशियां, चार लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

doonprimenews

सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ धाम में ग्लेशियर टूटने का झूटा विडियो शेयर करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment