Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ दर्दनाक हादसा, मातम में बदली शादी की खुशियां, चार लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Royal Residency से Ayodhya जा रही बारात की कार को सीतापुर (Sitapur) में कैंटर ने मार दी टक्कर। जिससे एक ही परिवार के पिता व 2 पुत्रों के अलावा नजदीकी रिश्तेदार सहित 4 लोगों की मृत्यु हो गई। हालांकि, जैसे ही इस हादसे की खबर सज्जनों को मिली सज्जनों में कोहराम मच गया। साथ ही शादी की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद कॉलोनी में लोगों का जमावड़ा लग गया।

साथ ही वही आपको बता दें कि रुद्रपुर (Rudrapur) के रॉयल रेजीडेंसी (Royal Residency) निवासी 62 वर्षीय रामदास मौर्य (Ramdas Maurya) के बेहद करीबी रिश्तेदार विजय कुमार (Vijay Kumar) के बेटे ऋषभ (Rishabh) की शादी थी। गुरुवार की तड़के रामदास अपनी निजी कार से अपने 25 वर्षीय बेटे सोनू मौर्य, 18 वर्षीय बेटे अंकुर मौर्य और एक अन्य रिश्तेदार 35 वर्षीय लेखराज के साथ घर से Raunahi Ayodhya बरात में जाने के लिए साथ में कार से गुरुवार को निकले थे।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि गुरुवार की दोपहर जैसे ही कार Lucknow Highway स्थित Sitapur के नजदीक पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी और यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार रामदास, सोनू मौर्य, अंकुर मौर्य और लेखराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, कार में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वही, आपको बता दे की जैसे ही इस सड़क हादसे की खबर सज्जनों को मिली तो सज्जनों में कोहराम मच गया। विवाह की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। मृतकों के रिश्तेदार और परिचित शाम को घटनास्थल की ओर चले गए। वहीं, कालोनी में पीड़ित परिवार के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

Related posts

UKSSC पेपर लीक मामले में एक नया खुलासा हुआ है। क्या सचिवालय से जुड़ें हो सकते हैं। मनोज जोशी एसटीएफ करेगी जांच?

doonprimenews

देहरादून के पॉश इलाके में दिनदहाड़े डकैती से मची हड़कंप, कारोबारी के परिवार को बनाया बंधक, बेटे और भाई का किया अपहरण

doonprimenews

मसूरी में पर्यटकों का जमावड़ा, रेस्तरां में लगी वेटिंग लाइन, पुलिस की बढ़ी चुनौती

doonprimenews

Leave a Comment