Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- सिल्क्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) का निर्माण कर रही कंपनी ने सभी फंसे हुए मजदूरों को 2-2 Lakh रुपये देने की घोषणा की, कर्मचारी को भी मिलेगा 2 माह का बोनस

Uttarakhand News- आज उत्तराखंड से Silkyara Tunnel को लेकर आया बड़ा अपडेट। जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Silkyara Tunnel का निर्माण कर रही कंपनी ने भी सभी फंसे हुए मजदूरों को 2-2 Lakh रुपये देने की घोषणा की है। वहीं, बचाव अभियान में लगे सभी Officers, Employees को 2-2 माह का वेतन बोनस दिया जाएगा।

वही, आपको यह भी बता दें कि सुरंग में काम करने वाले Safety Manager Rahul Pratap Tiwari और Senior Engineer Pradeep Negi ने बताया कि Navayug Company के Md Campaign के दौरान सुरंग में ही रहे। साथ ही वही RVNL की परियोजना में 2 अन्य जगहों पर काम चल रहा है, वहां के अधिकारी भी लगातार रेस्क्यू अभियान में जुटे थे। वही, उन्होंने बताया कि अभियान सफल होने के बाद अब सभी 41 मजदूरों को कंपनी ने 2-2 Lakh रुपये राहत राशि देने की घोषणा की है।

साथ ही वही बचाव दल में लगे सभी कर्मचारियों को 2 माह का वेतन बतौर बोनस मिलेगा। ऑपरेशन पूरा होने के बाद कंपनी ने फिलहाल सभी के लिए 3 दिन का अवकाश घोषित किया है। जबकि सुरंग में फंसे रहे मजदूरों को 2 माह तक का सवेतन अवकाश मिलेगा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Safety Manager UP के बलिया निवासी Rahul Pratap Tiwari ने बताया कि घटना वाले दिन Gabbar Singh Negi ने गंबूड की मांग की। मैं उसे साथ लेकर बाहर आया। जब साथ में वापस जाने लगा तो गब्बर ने बोला कि आप यहीं रुको, मैं मजदूरों को लेकर बाहर आता हूं। हालांकि, Gabbar Singh Negi के अंदर पहुंचते ही पूरा मलबा भरभराकर गिर गया।

Related posts

लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड के सभी बूथों पर तैनात रहेंगी सीएपीएफ, लापरवाही पर पुलिस अफसरों की होगी जवाबदेही

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- आज फिर हो सकती है इन 5 जिलों में भारी बारिश, जाने क्या रहेगा आपके जिले का हाल

doonprimenews

उत्तराखंड में चार सैनिक और पांच केंद्रीय विद्यालय जा रहे खुलने, शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने दी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment