Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर उत्तरकाशी के रिसोर्ट में 19 वर्षीय युवती अमृता (Amrita) की रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच सक्षम अधिकारी से करवाए जाने की मांग की

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि State Congress President Karan Mahara ने Chief Minister Pushkar Singh Dhami को पत्र लिखकर Uttarkashi के रिसोर्ट में 19 वर्षीय युवती अमृता (Amrita) की रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच सक्षम अधिकारी (Capable Officer) से करवाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि उक्त युवती विगत एक वर्ष से रिसोर्ट में काम कर रही थी। लेकिन अचानक इस तरह का हादसा होना हत्या की आशंका व्यक्त करता है।

बता दे की क्षेत्र की जनता की ओर से भी युवती की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई है। साथ ही वही उन्होंने कहा कि घटनास्थल से आई तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि युवती की हत्या की गई है और फंदे पर लटकी युवती के पांव जमीन को छू रहे हैं, जिससे उसकी हत्या का शक और भी बढ़ गया है।

साथ ही वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले भी उत्तरकाशी जनपद (Uttarkashi district) में 4 महिलाएं लापता हो चुकी हैं. जिनका आज तक कोई अता-पता नही लग पाया है। इस तरह की वरदातें प्रदेशभर में लगातार सामने आ रही हैं। जिससे देवभूमि शर्मासार हो रही है और उत्तराखंड (Uttarakhand) का नाम पूरे देश में बदनाम हो रहा है।

वहीं, इसके अलावा करन माहरा ने यह भी कहा कि शासन-प्रशासन की ओर से समय पर अपराधियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई ना किए जाने के कारण किसी को भी पुलिस प्रशासन का डर नहीं रह गया है, लगातार इस तरह के अपराध करने वालों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि करन माहरा (Karan Mahara) ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को पटरी में लाने के लिए कठोर कदम उठाए जाने की आवश्यकता है और उत्तरकाशी (Uttarkashi) की बेटी अमृता प्रकरण (Amrita Case) को गंभीरता से लेकर अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए।

Related posts

Uttarakhand में जादूगर का शो दिखाने के नाम पर जमकर हुआ अश्लील डांस, Police ने भी किया नजरंदाज।

doonprimenews

उत्तराखंड में पहुंचे प्रसिद्ध गायक सोनू निगम , देखते ही फंस ने घेरा

doonprimenews

Uttarakhand: देवभूमि में संपन्न हुआ आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र का विवाह, वीआईपी व राजघराने के लोग पहुंचे, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

doonprimenews

Leave a Comment