Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking News- राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ तीन राज्यों में जनता से भाजपा को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया, CM धामी ने दी जीत की बधाई

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि आज Madhya Pradesh, Rajasthan, Chhattisgarh व Telangana में Assembly Elections के नतीजे सामने आए हैं। वही, आंकड़ों के मुताबिक आपको बता दे की Rajasthan, Madhya Pradesh और Chhattisgarh 3 राज्यों में जनता से भाजपा (BJP) को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इन तीनों राज्यों में अधिक मतों के साथ बीजेपी (BJP) ने विजय पाई है। इस जबरदस्त जीत पर देश में भाजपा (BJP) अधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

साथ ही वही आपको सूत्रों के मुताबिक यह भी बता दें कि 3 राज्यों में भाजपा (BJP) के बेहतर प्रदर्शन पर उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने Chhattisgarh, Madhya Pradesh व Rajashthan की जनता व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

साथ ही वही उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, “मोदीमय हुआ मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़.. प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में संपूर्ण देश में संचालित सर्वांगीण एवं सर्वस्पर्शी विकास योजनाओं पर मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता ने विश्वास की मुहर लगाई है। वही, तीनों राज्यों में मिली यह प्रचंड विजय National President JP Nadda के नेतृत्व में करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का प्रतिफल है। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ की देवतुल्य जनता एवं पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।”

Related posts

बदरीनाथ हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, पहाड़ी से टकराकर कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो घायल

doonprimenews

Weather Update: इस तारीख से उत्तराखंड में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

doonprimenews

देहरादून में राजपुर रोड स्थित वन विभाग के पास दुकानों में लगी आग , आग लगने से हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment