Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand: देवभूमि में संपन्न हुआ आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र का विवाह, वीआईपी व राजघराने के लोग पहुंचे, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

बड़ी खबर कल्कि धाम के पीठाधीश आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र की शादी सांवल्दे स्थित एक रिसार्ट में हुई। शादी में लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र विभाकर शास्त्री समेत कई वीआईपी पहुंचे।

बता दें की गाजियाबाद निवासी कल्कि धाम के पीठाधीश आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र सार्थक के विवाह की रस्में सांवल्दे स्थित एक रिसॉर्ट में हुई। सार्थक की शादी आगरा की शुभी के साथ हुई है। दोनों परिवार शादी के लिए देवभूमि पहुंचे।

वहीं शादी में वीआईपी व राजघराने के भी लोग पहुंचे। हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदयेश व उपज्येष्ठ प्रमुख संजय नेगी ने भी विवाह समारोह में पहुंचकर वर वधू को आशीर्वाद दिया। बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वर-वधु के लिए बधाई संदेश भेजा है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट की जिसमें प्रधानमंत्री की ओर से बधाई पत्र को साझा किया गया। पीएम मोदी की ओर से आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र को शादी की बधाई दी गई। वहीं आचार्य ने पीएम का शुक्रिया अदा किया है।

Related posts

Big Breaking- यहां बैंकट हॉल (banquet hall) की दीवार पर लटका हुआ मिला महिला का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

बड़ी खबर: आम जनता को महंगाई का एक और झटका, घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में इजाफा।

doonprimenews

Uttarakhand News- राइस मिल में एसडीएम (SDM) ने मारा छापा, गोदाम में अधिक मात्रा में पाया गया सरकारी चावल

doonprimenews

Leave a Comment