Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- श्री गेस्ट हाउस (Shree Guest House) में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने छापा मारकर 4 महिलाओं सहित 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि City Police Station क्षेत्र स्थित Rishikul के Shree Guest House में पुलिस ने छापा मारकर 4 महिलाओं सहित 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। बता दे की Anti Human Trafficking Squad और Mayapur की टीम सभी को हिरासत में लेकर चौकी ले गई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

साथ ही वही आपको बता दें कि Guest house के रजिस्टर में किसी की भी एंट्री नहीं की गई थी। पुलिस के अनुसार, शनिवार की सुबह सूचना मिली थी Rishikul में Shree Guest House में देह व्यापार किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको यह भी बता दें कि यहां एक प्रेमी युगल के साथ ही 2 महिलाएं और 2 अन्य पुरुष कमरों में आपत्तिजनक हालत मिले। जिसके बाद पुलिस सभी को लेकर Mayapur Chowki रवाना हो गई। वहीं, Kotwali in-charge Bhavna Kainthola ने बताया कि जांच चल रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

आश्रम तथा स्कूल बनाने के नाम पर मुनाफे का लालच देकर जमीन खरीदवाने के एवज में की करोडो की धोखाधडी,जानिए कैसे दिया सातिरो ने इस धोखाधडी को अंजाम।

doonprimenews

Uttarakhand :सरकार ने दिखाई सख्ती,उत्तराखंड परिवहन निगम कर्मचारियों की हड़ताल पर लगाई छह माह की रोक

doonprimenews

Kashipur :एनएच -74 पर देर रात हुआ हादसा, अचानक से कार में लगी आग, मची अफरा -तफरी

doonprimenews

Leave a Comment