Doon Prime News
crime

Crime News- असंध थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्चे के साथ 4 युवकों ने की कुकर्म व मारपीट

आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे हैं जिनको सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. बता दे की Hariyana के Karnal में Assandh Police Station क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्चे के साथ 4 युवकों ने कुकर्म व मारपीट की है। आरोपियों ने बच्चे को चाकू दिखाकर धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। जिसके बाद बच्चे ने डर के कारण किसी को नहीं बताया, लेकिन वारदात के 2 दिन बाद जब बच्चे की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ कुकर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही वही आपको बता दें कि पीड़ित बच्चे की मां ने Assandh Police Station को दी शिकायत में बताया कि 4 November की शाम 5:30 बजे उसका बेटा गांव के Government school में बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान गांव के ही युवक उसके बेटे को बहला-फुसलाकर स्कूल की दूसरी तरफ ले गए। जहां बच्चे का मुंह बंद कर चारों आरोपियों ने कुकर्म किया। मां ने बताया कि आरोपियों ने उसके बच्चे को करीब 8 बजे छोड़ा।

वही, जिसके बाद आरोपियों की धमकी के कारण उसका बेटा सहमा सा रहने लगा। घटना के 2 दिन बाद जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उनके पूछने पर उसने बताया कि उक्त लड़कों ने 4 November को जब वह स्कूल में खेल रहा था, उसके साथ गलत काम किया गया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

साथ ही वही आपको सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह भी बता दें कि बच्चे के परिवार वालों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चारों आरोपी घटना के बाद भी उसके लड़के के साथ मारपीट कर चुके हैं। जिसकी उन्होंने पहले भी शिकायत दे रखी है। नाबालिग के साथ 4 युवकों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। वही, परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts

यहां ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।

doonprimenews

मोगली के हत्यारों तक पहुंची हरिद्वार पुलिस, 72 घंटे के भीतर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

Big Breaking- CIA की टीम ने Fake Certificate सहित अन्य डाक्यूमेंटस व एडमिट कार्ड बनाने वाले गिरोह के 2 आरोपियों को किया काबू

doonprimenews

Leave a Comment