Doon Prime News
uttarakhand

Kashipur :एनएच -74 पर देर रात हुआ हादसा, अचानक से कार में लगी आग, मची अफरा -तफरी

खबर उत्तराखंड से जहाँ काशीपुर में एनएच- 74 पर मंगलवार देर रात एक कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। कार से ऊंची-ऊंची लपटें उठने के चलते मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और जाम खुलवाया। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


दरअसल,कार स्वामी रुद्रपुर निवासी रमेश लाल ने बताया कि मंगलवार को वह किसी काम से अपनी स्विफ्ट कार से काशीपुर आए थे। देर रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे वह राहुल शर्मा, अरुण और छोटू निवासी रुद्रपुर के साथ वापस अपने घर रुद्रपुर जा रहे थे। कार को राहुल चला रहे थे।
आईटीआई थाना क्षेत्र में परमानंदपुर के पास एनएच 74 पर गलत दिशा से ट्रक आ गया। उससे बचने के प्रयास में कार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार का इंजन डिवाइडर में बुरी तरह फंस गया था। सभी लोग कार से उतरे ही थे कि इसी दौरान कार में आग लग गई।


वहीं उन्होंने रेत आदि डाल कर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग और विकराल होती चली गई। इसी बीच पहुंची फायर ब्रिगेड ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

यह भी पढ़े -*शादी समारोह में हर्ष फायर से हुआ हादसा, गोली लगने से 14 वर्षीय बालक की हुई मौत*


बता दें की अग्निशमन अधिकारी वंश नारायण यादव ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलने के बाद उनकी टीम मौके पर पहुंच गई थी। आग लगने के कारणों की जांच पुलिस कर रही है। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Related posts

चार दिन बाद मलारी हाईवे पर सालधार में हुई वाहनों की आवाजाही शुरू,सेना के साथ स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा था दिक्क़तों का सामना

doonprimenews

बढ़ती ठंड के बावजूद भी नहीं घट रहा डेंगू का प्रकोप, प्रदेश में सोमवार को 12और लोगों में हुई डेंगू की पुष्टि

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बदरीनाथ जा रहे मूक-बधिर तीर्थ यात्रियों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

doonprimenews

Leave a Comment