Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- 12वीं पास करने के बाद जो कर रहे हैं नौकरी की तलाश उनके लिए आई खुशखबरी, जानें जरूरी जानकारी

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Uttarakhand Subordinate Services Selection Commission ने इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती (Intermediate Level Recruitment) के तहत 236 पदों पर ऑनलाइन आवेदन (Online Application) शुरू कर दिए हैं। बता दे की 12वीं पास युवा इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आयोग ने पिछले सप्ताह Group-C भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की थी, जिसके आवेदन अब शुरू हो गए हैं।

आपको बता दे की इसके तहत परिवहन आरक्षी (Transport Constable) के 118, आबकारी सिपाही (Excise Constable) के 100, उप आबकारी निरीक्षक (Deputy Excise Inspector) के 14, पंतनगर विवि (Pantnagar University) में Hostel Manager Grade-3 के 2, Women Welfare Department में हाउस कीपर (House Keeper) के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी। 31 दिसंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं। जिसके बाद 4 January से 8 January के बीच आवेदन में त्रुटि सुधार का अवसर मिलेगा। आयोग ने परीक्षा की अनुमानित तिथि 31 January तय की है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि परिवहन आरक्षी (Transport Constable) के लिए आयु 18 से 30 वर्ष, आबकारी सिपाही (Excise Constable) के लिए 18 से 35 वर्ष, उप आबकारी निरीक्षक (Deputy Excise Inspector) के लिए 21 से 42, Hostel Manager के लिए 18 से 42 और हाउस कीपर (House Keeper) के लिए 21 से 42 वर्ष आयु होनी चाहिए। वहीं, General, OBC के लिए 300 रुपये, SC, ST, Divyang व EWS Candidates के लिए 150 रुपये आवेदन शुल्क तय किया गया है। अनाथ अभ्यर्थियों के लिए आवेदन का कोई शुल्क नहीं है।

Related posts

Ukssc में हुई परीक्षा नियंत्रक की तैनाती, 4200 पदों पर होने वाली भर्ती का रास्ता खुला

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- चीन सीमा (China Border) को जोड़ने वाला जोशीमठ मलारी हाईवे पर बार-बार गिर रहा मलबा

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- आज भी प्रदेश के मैदानी इलाकों में छाया रहेगा घना कोहरा, बिना बारिश-बर्फबारी के विंड चिल इफेक्ट ने बढ़ाई ठिठुरन

doonprimenews

Leave a Comment