Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड में नाली में पाए गए एक दूसरे से लिपटे हुए महिला और पुरुष के शव, शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Tea Garden Premnagar में एक महिला और पुरुष का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल, पुलिस अभी इसको आत्महत्या मान रही है। वही, SP City Sarita Dobal ने बताया कि पुरुष अपने घर से सुबह के वक्त टहलने निकले थे। लेकिन, जब वह काफी समय बाद नहीं लौटे तो परिजन वहां पहुंच गए। उसके बगल में एक महिला का भी शव था।

बता दे की घटना चाय बगान (Tea Garden) के दारु चौक (Daru Chowk) की है। मृतक पुरुष का नाम संदीप मोहन धस्माना निवासी अंबीवाला है। जबकि, महिला का नाम हेमलता निवासी पीतांबरपुर है। सूत्रों के मुताबिक यह भी बता दें कि हेमलता (Hemlata) कोठियों में खाना बनाती थी। जबकि, सुनील सेना से सेवानिवृत्त है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि संदीप (Sandeep) सुबह करीब 5:30 बजे घर से सैर के लिए निकला था। इसके बाद जब वापस नहीं आया तो परिजनों और पुलिस ने तलाश की। जिसके बाद मोबाइल लोकेशन दारु चौक (Daru Chowk) की आई तो सब वहां पहुंचे। दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए नाली में पड़े थे। नाली में पानी था। जिसके ऊपर से ही संदीप और हेमलता के डूबे हुए चेहरे नजर आ रहे थे।

Related posts

बाबा तरसेम सिंह की हत्या मामला, सीएम धामी ने लिया संज्ञान, DGP को दिए ये निर्देश

doonprimenews

Uttarakhand :वैश्विक निवेशक सम्मेलन की तैयारी हुई तेज, आईएएस की टीम पहुंची लखनऊ, अलग -अलग राज्यों में करेंगे रोड शो

doonprimenews

मुख्य्मंत्री बनने को लेकर Harish Rawat का एक और बयान सामने आया, अब कह डाली ये बात

doonprimenews

Leave a Comment