Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हल्द्वानी से एक और हैरान कर देने वाला मामला आया सामने, किन्नर के प्यार में दीवाने युवक ने पिता-भाई को पीटा

Uttarakhand News- हल्द्वानी (Haldwani) से एक हैरान कर देने वाला मामला आया सामने। बता दे की शनिवार की रात भी शहर के सिंधी चौराहे पर एक अनोखा मामला सामने आया। एक युवक ने किन्नर से शादी की और उसके बाद घर से चला गया। उसे रोकने पहुंचे पिता और भाई से युवक की जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई। जिसके बाद सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने बाप-बेटों को अलग कर मामला शांत कराया। इसके बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता और भाई भी घर लौट गए। जानकारी के मुताबिक युवक और उसके पिता शहर के ही अलग-अलग विभाग में कर्मचारी हैं।

बता दे की हल्द्वानी (Haldwani) निवासी एक युवक ने किन्नर से शादी की और उसके साथ घर से निकल गया। किन्नर से शादी और घर से निकलने की बात सुनते ही युवक का पिता और 2 भाई उसे रोकने के लिए पीछे दौड़े। जिसके बाद सिंधी चौराहे पर होलिका चौराहे के पास उन्होंने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसे घर ले जाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच युवक ने यह कहते हुए कहां की ‘शादी की है इससे पत्नी है मेरी’ जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। युवक के पिता ने जब जबरन ले जाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद युवक के भाइयों ने जब रोका तो उनसे भी मारपीट की।

साथ ही वही इसी बीच स्थानीय लोगों ने शोर-शराबा सुनकर पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने जब देखा तो पिता-पुत्र एक-दूसरे को पीट रहे थे। पास में खड़ा किन्नर भी गाली-गलौज कर रहा था। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। कुछ देर बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता व भाई घर लौट गए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Kotwal Umesh Kumar Malik ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था। किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी को मसूरी पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

भारत नेपाल सीमा का निर्धारण करने वाली काली नदी में बीती रात अचानक बढ़ा पानी, उसके आसपास के गांवों में बसे लोगो के घर हुए जलमग्न और कई मकान ढहकर नदी में समाए।

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- प्रदेश के तीनों ऊर्जा निगमों में अगले 6 हड़ताल पर रहेगा प्रतिबंध, पूर्व से लागू एस्मा की अवधि आगे बढ़ाई

doonprimenews

Leave a Comment