Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड से नाबालिक संग दुष्कर्म करने का मामला आया सामने, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले गए परिजन, डॉक्टर की बातें सुनकर पैरों तले खिसक गई जमीन

Uttarakhand News- उत्तराखंड से दुष्कर्म का मामला आया सामने बता दे की नाबालिग बेटी की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंचे। वहां पहुंचने पर जब नाबालिक बेटी की जांच की गई तो डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

दरअसल, हम आपको सूत्रों के मुताबिक बता दें कि एक युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी ने नाबालिग को गर्भपात की दवा भी खिला दी। जिससे उनका गर्भपात हो गया। गर्भपात होने पर पता चला कि युवक ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया था। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ POCSO, Rape, जान से मारने की धमकी देने, गर्भपात कराने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

वही, जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक आजम (Azam) मूल रूप से Sherkot Najibabad Uttar Pradesh का रहने वाला है। वह सहसपुर (Sahaspur) क्षेत्र में किराए पर रहता है। वह वेल्डिंग का काम करता है। आरोप है कि उसने क्षेत्र की एक 15 वर्षीय किशोरी को डरा धमका कर करीब दो माह पूर्व दुष्कर्म किया। उसके बाद भी उसने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर नाबालिग को गर्भपात की दवा खिला दी।

बीते बुधवार को नाबालिग की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिस पर परिजन आनन-फानन उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि नाबालिग का गर्भपात हुआ है। पीड़िता ने परिजनों को बताया कि आरोपी ने दो बार गर्भपात की दवा खिलाई। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

बृहस्पतिवार की रात को परिजन सहसपुर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

Related posts

Uttarakhand :अब एक अप्रैल से पीने का पानी भी होगा महंगा,9से 15फीसदी तक होगी वृद्धि

doonprimenews

देहरादून में राजपुर रोड स्थित वन विभाग के पास दुकानों में लगी आग , आग लगने से हड़कंप

doonprimenews

Uttarakhand:लोकसभा चुनाव अब दूर नहीं, चुनावी मौसम में सड़कों पर उतरा’ गर्जिया ‘, विशेष से लेकर आम व्यक्तियों के बीच बना चर्चा का विषय

doonprimenews

Leave a Comment