Doon Prime News
dehradun

Dehradun :चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवकों की डंडे से की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

खबर देहरादून से जहाँ कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के मेंहूवाला गांव में चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों की डंडों से जमकर पिटाई कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई तैयारी नहीं आ रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेंहूवाला में गांव के ही दो युवक राहुल और दिनेश एक घर में घुस गए थे। जिन पर चोरी का आरोप लगाते हुए गांव के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। गुस्साएं कुछ लोगों ने एक युवक के हाथ बांध दिए। फिर उसकी डंडों से पिटाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand Breaking News- चारधामों के शीतकालीन पूजा स्थलों में यात्रा को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन विभाग की ओर से महोत्सव का किया जाएगा आयोजन*

वहीं वीडियो में महिलाएं युवकों को ना पीटने की बात कह रही हैं। कोतवाली प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि दोनों युवकों को गांव वालों ने चोरी के आरोप में पकड़ा था। युवकों के माफी मांगने पर ग्रामीणों ने उन्हें छोड़ दिया था। इस मामले को लेकर अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। यदि तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी, युवक पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं।

Related posts

Dehradun का ड्रग्स से बुरा हाल, पुलिस ने जारी किए चौकाने वाले आंकड़े, राजधानी में इतने लोग ले रहे है ड्रग्स

doonprimenews

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में दीपावली के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

doonprimenews

Dehradun:मंगेतर के साथ घर जा रही थी युवती रास्ता रोक आशिक ने दी जान से मारने की धमकी, भाई भी निकला धोखेबाज

doonprimenews

Leave a Comment