Doon Prime News
uttarakhand nainital

उत्‍तराखंड ने ‘जो राम को लाए हैं, उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया है’, हल्‍द्वानी मंच से Yogi Adityanath

नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट में चुनावी माहौल को गरमाने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनसभा ने को संबोधित किया। मिशन-2024 के इस चुनाव में योगी ने पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। स्टार प्रचारक के लिए प्रदेश में योगी व धामी की जनससभा एमबी इंटर कालेज मैदान में आयोजित की गई।

लोकसभा चुनाव के लिए क्षेत्र में प्रचार अब आखिरी चरण में पहुंचने को है। नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट में चुनावी माहौल को गरमाने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनसभा ने को संबोधित किया।

यह भी पढ़े : नैनीताल में ईद के बाद भी भारी भीड़ का असर, मसूरी में भी पर्यटकों की भीड़।

इस दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि बाबा श्री केदारनाथ जी की पावन धरा, देवभूमि उत्तराखंड ने ‘जो राम को लाए हैं’, उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया है। हर बूथ पर राष्ट्रवाद का कमल खिलने जा रहा है।

मिशन-2024 के इस चुनाव में योगी ने पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। स्टार प्रचारक के लिए प्रदेश में योगी व धामी की जनससभा एमबी इंटर कालेज मैदान में आयोजित की गई। इसके लिए संगठन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई थी।

Related posts

Uttarakhand News- अब सिल्क्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) के अंदर मैनुअल ड्रिलिंग के काम में भारतीय सेना की इंजीनियरिंग कोर करेगी मदद

doonprimenews

उत्तराखंड में तूफान और बारिश से बढ़ी ठंड, पछवादून में निकले गर्म कपड़े; चकराता में जल्दी ही होगी बर्फबारी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

चारधाम यात्रा के लिए आज से ऑनलाइन पंजीकरण हुआ शुरू,सीएम धामी की अध्यक्षता में आज होगी बैठक, लिए जाएंगे चारधाम यात्रा से सम्बंधित निर्णय

doonprimenews

Leave a Comment