Doon Prime News
uttarakhand

बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची मंगलौर, कहा- मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत नहीं दिख रही

19 अप्रैल को उत्तराखंड में मतदान होने वाला है। जैसे-जैसे मतदान की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे सभी राजनैतिक दलों ने भी अपनी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलौर में लिब्बरहेड़ी चीनी मिल के पास जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़े: उत्‍तराखंड ने ‘जो राम को लाए हैं, उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया है’, हल्‍द्वानी मंच से Yogi Adityanath

प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचीं मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती मंगलौर में लिब्बरहेड़ी में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए पहुंची। जब वो मंच पर पहुंची तो दस मिनट तक कार्यकर्ता मायावती जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। मायावती ने कहा कि वो बसपा प्रत्याशियों के समर्थन के लिए उत्तराखंड आईं हैं। उन्होंने कहा कि बसपा किसी भी अन्य पार्टी के साथ मिलकर नहीं बल्कि अकेले ही चुनाव मैदान में है और अपने अकेले के बूते चुनाव लड़ रहे हैं।

बसपा के उम्मीदवार भारी मतों से होंगे विजयी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता से कहा कि बसपा के पांचों प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखकर उन्हें यकीन हो गया है कि बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भारी मतों से विजयी होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस लंबे समय से केंद्र और अन्य राज्यों में काबिज हैं। इनकी कथनी और करनी में काफी अंतर है।

मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत नहीं दिख रही

बसपा सुप्रीमो ने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने धन्ना सेठ और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का ही काम किया है। बीजेपी ने भी कांग्रेस की ही तरह सरकारी ताकत का दुरुपयोग करते हुए राजनीतिकरण कर दिया है।

Related posts

आज देहरादून पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh), सीमा पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

doonprimenews

Uttarakhand :सितम्बर महीने से देहरादून-पिथौरागढ़ हवाई सेवा का शुरू हो सकता है संचालन,जल्द होगी आधिकारिक रूप से घोषणा

doonprimenews

Uttarakhand :जिस मार्ग पर स्वामी विवेकानंद कर चुके हैं पदयात्रा, अब ऋषिकेश से केदारनाथ तक के उस पौराणिक मार्ग पर ट्रैकिंग कर सकेंगे यात्री

doonprimenews

Leave a Comment