Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- लोवर पीसीएस मुख्य परीक्षा का परिणाम इस तारीख को किया था जारी, जेई भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड (Admit Card) भी हुए जारी, जानिए कब से लोवर पीसीएस के साक्षात्कार होंगे शुरू

Uttarakhand News- आज की यह खबर उत्तराखंड से सामने आ रही है जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Uttarakhand Public Service Commission Lower PCS Recruitment के साक्षात्कार 26 December से कराने जा रहा है। कई माह से अभ्यर्थी इसका इंतजार कर रहे थे। वही, दूसरी ओर, Commission Agriculture, Horticulture Animal Husbandry Recruitment की परीक्षा 7 January को कराएगा और आयोग ने JE Recruitment Exam के Admit Card जारी कर दिए हैं।

साथ ही आयोग के Secretary GS Rawat के मुताबिक आपको बता दें कि Lower PCS Main Exam का परिणाम 9 August को जारी किया था। इसमें सफल अभ्यर्थियों के लिए 26 December से साक्षात्कार शुरू किए जाने प्रस्तावित हैं। साक्षात्कार के लिए जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर कार्यक्रम (Programme), ज्ञाप (Memorandum) व अन्य प्रपत्र जारी किए जाएंगे। किसी भी अभ्यर्थी को डाक से साक्षात्कार प्रेषित नहीं किए जाएंगे।

वही, दूसरी तरफ Commission Agriculture, Horticulture, Animal Husbandry Department में Group-C के पदों पर भर्ती के लिए 7 January को सभी जिलों में विभिन्न केंद्रों पर कराएगा। जिसके प्रवेश पत्र (Admit card) 23 December को जारी होंगे। आयोग ने इसी साल 7 October को इस भर्ती का विज्ञापन जारी किया था।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जो अभ्यर्थी श्रुतलेखक चाहते हैं, वह 18 December तक डाक (Post) या ईमेल (E-mail) के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वहीं, आयोग ने Uttarakhand Combined State Junior Engineer Service Examination के एडमिट कार्ड (Admit Card) जारी कर दिए हैं। यह परीक्षा 23, 24, 26 व 27 December को 14 शहरों में होगी। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड (Admit Card) डाउनलोड कर सकते हैं।

Related posts

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर भड़के मुख्यमंत्री धामी, सुनिए क्या हैं सीएम का बयान

doonprimenews

Uttarakhand Republic Day 2024- आज पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, देशभक्ति में डूबी देवभूमि

doonprimenews

उत्तराखंड: जागेश्वर धाम की खुदाई में हुई अद्भुत खोज, दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

doonprimenews

Leave a Comment