Doon Prime News
crime Breaking News dehradun

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती प्रकरण में पुलिस को मिली एक और सफलता डकैती की योजना में शामिल एक और अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानिए पूरी खबर।

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती प्रकरण में पुलिस द्वारा अब तक 08 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इस पूरे मामले में वांछित चल रहे अभियुक्तो की तलाश पुलिस टीमों द्वारा लगातार गैर प्रान्तों में दबिशें दी जा रही है। इसी में पुलिस टीम द्वारा आरोप लगाने वाले के माध्यम से मिली गोपनीय जानकारी के आधार पर डकैती की योजना में शामिल एक और अभियुक्त चंदन कुमार उर्फ सुजीत पासवान जिसकी उम्र 19 वर्ष है उसको प्रेम नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

मुलजिम चंदन उर्फ सुजीत द्वारा ही डकैती की घटना के लिए प्रिंस व उसके साथियों से को घटना में प्रयुक्त वाहन उपलब्ध कराए गए थे। डकैती प्रकरण में पूर्व गिरफ्तार अभियुक्त अकबर से पूछताछ में अभियुक्त चंदन उर्फ सुजीत का नाम प्रकाश में आया था।पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसके परिचित जलील सुभानी उर्फ कॉम्बो ने उसे लूट की घटना को अंजाम देने की योजना के बारे में बताया। उसके लिए एक कार और दो मोटरसाइकिलो की व्यवस्था करने को कहा गया था, जिस पर मुलजिम द्वारा अपने परिचित अकबर को गाड़ियों की व्यवस्था करने को कहा गया।

अकबर ने अपने साथी सुमित के साथ मिलकर आगरा से अर्टिगा कार और हरियाणा से दो अपाचे मोटरसाइकिलो को चोरी किया गया था। एक अपाचे मोटरसाइकिल को आरोपी चंदन द्वारा अकबर के माध्यम से 31 अक्टूबर को सहारनपुर में राहुल और अविनाश को, अर्टिगा कार को 6 नवंबर को बिजनौर में विक्रम उर्फ पायलट को और एक अन्य अपाचे मोटरसाइकिल को खुद मुलजिम चंदन ने अकबर के साथ जाकर 7 नवंबर को देहरादून आईएसबीटी में प्रिंस और अभिषेक को दिया था। अभियुक्त चंदन कुमार दने बताया कि घटना से पहले सितंबर में वो भी प्रिंस, अखिलेश उर्फ अभिषेक तथा उनके अन्य साथियों के साथ करीब 10 दिनों तक सेलाकुई में किराए के कमरे में रहा था, आज भी अभियुक्त जलील उर्फ कॉम्बो के कहने पर अपनी पहचान छुपाते हुए जेल में बंद अपने अन्य साथियों से मिलने के लिए देहरादून आया था।

Related posts

दर्दनाक वारदात Meerut में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम

doonprimenews

देहरादून में जन औषधि केंद्र का स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने किया उद्घाटन ,

doonprimenews

देहरादून बार एसोसिएशन के चुनाव मे भारी मतदान, अभ्यर्थियों में उत्साह

doonprimenews

Leave a Comment