Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- रुड़की के पास एक फैक्ट्री में तेज धमाका होने से मची अफरा तफरी, 15 श्रमिक बुरी तरह झुलसे

Uttarakhand News- Uttarakhand से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Roorkee के पास नारसन क्षेत्र के मुंडियाकी स्थित लोहा फैक्टरी में धमाका होने से 15 श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिस हादसे के बाद श्रमिकों को Uttar Pradesh के Muzaffarnagar city के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि Mangalore Kotwali क्षेत्र के Mundiyaki Village में Gayatri Steels नाम से एक फैक्ट्री है। रात करीब 12:30 बजे फैक्ट्री में तेज धमाका होने से अफरा तफरी मच गई। जिस हादसे में करीब 15 कर्मचारी घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि Factory Management ने घटना को छुपाने की कोशिश की। पुलिस को सूचना दिए बगैर कुछ घायलों को Muzaffarnagar और कुछ को Roorkee Private Hospital में भर्ती करा दिया। जानकारी मिलने पर Fire Brigade और Forensic Team ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही वही Mangalore police station in-charge Mahesh Joshi ने फैक्ट्री में धमाके की पुष्टि करते हुए बताया कि स्थानीय पुलिस को Muzaffarnagar से सूचना मिली थी। जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

Related posts

पिछले एक हफ्ते में प्रदेश में नहीं मिला कोरोना का एक भी एक्टिव केस,स्वास्थ्य मंत्री ने जाहिर की खुशी

doonprimenews

Uttarakhand Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत व अजय टम्टा आज करेंगे नामांकन

doonprimenews

उत्तराखंड क़ो केंद्र ने दी बड़ी सौगात, 2,006.82 करोड़ का बजट किया मंजूर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री मोदी और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का किया धन्यवाद

doonprimenews

Leave a Comment