कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुक्खा की हत्या: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया बदला , मारी 20 गोलियां! फेसबुक पर किया पोस्ट - Doon Prime News
Doon Prime News
nation crime international

कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुक्खा की हत्या: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया बदला , मारी 20 गोलियां! फेसबुक पर किया पोस्ट

कनाडा और भारत के बीच जारी विवाद के बीच एक और खालिस्तानी आतंकवादी की हत्या ने दोनों देशों के बीच तनाव को बढ़ा दिया है। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुखदूल सिंह सुक्खा की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सुक्खा की हत्या कनाडा के विनिपेग शहर में गैंगवार में हुई।

सुक्खा एक कुख्यात खालिस्तानी आतंकवादी था और वह कनाडा में खालिस्तान आंदोलन का सक्रिय सदस्य था। वह भारत में भी कई आतंकी वारदातों में शामिल था। सुक्खा की हत्या के बाद खालिस्तानी समुदाय में रोष फैल गया है।

लॉरेंस बिश्नोई ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि सुक्खा की हत्या उसके समूह की ओर से की गई है। बिश्नोई ने सुक्खा पर आरोप लगाया कि उसने उसके कई साथियों की हत्या की थी। बिश्नोई ने चेतावनी दी है कि जो भी उसके समूह के खिलाफ होगा, उसे उसकी सजा मिलेगी।

सुक्खा की हत्या से कनाडा में खालिस्तानी आतंकवाद को लेकर चिंता बढ़ गई है। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि वह इस मामले की गहन जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कनाडा खालिस्तानी आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा।

Related posts

यहां मोमोज की प्लेट जमीन पर गिर जाने पर एक युवक ने की दूसरे युवक की हत्या , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

हिमाचल प्रदेश में कांपी धरती, मनाली में बना भूकंप का केंद्र

doonprimenews

लम्बे समय के बाद प्रधानमंत्री मोदी बिहार-पटना के दौरे पर, ऐतिहासिक होने वाली है यह यात्रा जाने कैसे

doonprimenews

Leave a Comment