Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, कांवड़ियों के वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

एनएच 74

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Delhi Haridwar Highway पर Shankaracharya Chowk के पास दर्दनाक हादसा हो गया। खबर के मुताबिक आपको बता दें कि डाक कांवड़ियों के वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिस हादसे में पिता और बेटी समेत 3 की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि, इस हादसे में बाइक सवार युवक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। कहां जा रहा है कि जिसको देखते हुए Police ने डाक कांवड़ियों के वाहन को कब्जे में ले लिया है।

साथ ही वही Police के अनुसार, रोहित कुमार(30) निवासी ग्राम फीना चांदपुर बिजनौर, उसकी पत्नी पूजा और एक साल की बेटी माही और नॉनी उर्फ पुष्पेन्द्र(22) पुत्र चरण सिंह निवासी अहमदपुर निंगू नगला छजलेट मुरादाबाद सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते थे और रावली महदूद में किराए के मकान में रह रहे थे। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि मंगलवार की देर रात वे मोटरसाइकिल से बिजनौर की तरफ लौट रहे थे। हालांकि,, जैसे ही वह Shankaracharya Chowk के पास पहुंचे डाक कांवड़ियों के छोटा हाथी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

बता दे कि जैसे ही टक्कर लगी चारों लोग नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।जिसके बाद तुरंत ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने घायलों को Ambulance से सभी को District Hospital भिजवाया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने नॉनी उर्फ पुष्पेंद्र, रोहित और माही को मृत घोषित कर दिया। जबकि, पूजा का उपचार चल रहा है। वही, Station Officer Nitesh Sharma ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand :बजट सत्र के बाद विधायकों के लिए लगाया जाएगा प्रशिक्षण शिविर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल माध्यम से करेंगे उद्घाटन

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

UKSSSC पेपर लीक में एक नया मोड़ आया सामने , जिसमें एसटीएफ द्वारा तीन पीआरडी कर्मचारियों को किया गिरफ्तार, 10लाख रूपय किए बरामद

doonprimenews

Leave a Comment